नई दिल्ली : देश में कल यानी गुरुवार को रक्षा बंधन का पावन पर्व धूमधाम के साथ मनाया जाएगा। बहनें अपने भाइयों की कलाई पर रक्षा सूत्र बांधेंगी तो भाई भी उनको रक्षा का वचन देंगे। ऐसे में अहमदाबाद से भी एक बहन अपने भाई नरेंद्र मोदी को रखी बांधने दिल्ली पहुंचीं हैं। कमर जहां नाम की यह महिला पिछले 24 सालों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राखी बांध रही है।

कमर जहां मूलरुप से पाकिस्तान के करांची की रहने वाली है। पिछले साल वह गुजरात के अहमदाबाद में आकर बस गईं।

उन्‍होंने पीएम मोदी के साथ उनके भाई बहन के रिश्ते के बारे में बताते हुए कहा कि जब मोदी कार्यकर्ता थे तब से वह उनके हाथ पर राखी बांध रही हैं।

इसे भी पढ़ें :

इस रक्षाबंधन पर भाई को बांधे घर पर बना वैदिक रक्षासूत्र, मिलेगा शुभ फल

कमर जहां ने बताया कि पीएम मोदी शुरू से ही लोगों के लिए काम करने में विश्वास रखते थे और उनकी मेहनत, ईमानदारी और लगन का नतीजा है कि वह आज भारत के प्रधानमंत्री हैं। इससे बड़ी कोई खुशी नहीं हो सकती कि एक प्रधानमंत्री मेरे भाई हैं। यकीनन यह मेरे लिए गर्व की बात है कि मैं पीएम मोदी की बहन हूं।

कमर जहां ने कहा कि वह अपने भाई मोदी के लिए भागवान से हमेशा दुआ करती थीं कि वह एक देश के प्रधानमंत्री बने। अब उनका केवल एक ही ख्वाब है कि मोदी को नोबेल पुरस्कार मिले। कमर के अनुसार इस बार वह न केवल पीएम मोदी को रखी बांधेंगी, बल्कि 15 अगस्त पर उनका भाषण भी सुनेंगी। कमर ने कहा कि मोदी उनके बहुत प्यार करते हैं। हर बात पर उनका ख्याल रखते हैं।