Man vs Wild: PM मोदी ने कहा- रात 9:00 बजे शो से जुड़ें  

पीएम मोदी  ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ में बियर ग्रिल्स के साथ दिखेंगे। - Sakshi Samachar

वेल्स : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार रात 9 बजे डिस्कवरी चैनल के प्रोग्राम 'मैन वर्सेज वाइल्ड' में बियर ग्रिल्स के साथ दिखेंगे। ग्रिल ने प्रधानमंत्री के साथ इस प्रोग्राम की शूटिंग के दौराब बिताए पलों के बारे में बताया है। उन्होंने जानवरों को नुकसान नहीं पहुंचाने की प्रधानमंत्री की सोच की तारीफ की है।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, "भारत के हरे भरे जंगलों में, मातृ प्रकृति की गोद में पर्यावरण संरक्षण और जलवायु परिवर्तन पर प्रकाश डालने का इससे बेहतर रास्ता क्या हो सकता है। आज रात 9 बजे इससे जुड़ें।"

बियर ग्रिल्स इस प्रोग्राम के होस्ट हैं। वह अपने साहसिक कारनामों के लिए दुनियाभर में मशहूर हैं। वह अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ अलास्का की ट्रिप पर भी जा चुके हैं। अलास्का में तापमान बहुत कम होता है। ओबामा के साथ उनकी ट्रिप का मकसद पर्यावरण की सुरक्षा था।


ग्रिल्स ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी का यह कहना तारीफ के लायक है कि उनकी परवरिश उन्हें किसी जीव की जान लेने की इजाजत नहीं देती है। डिस्कवरी चैनल के इस प्रोग्राम का प्रोमो आने के बाद से लोग बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे है। इस प्रोग्राम के प्रोमो में प्रधानमंत्री को बियर ग्रिल्स के साथ उत्तराखंड के जंगल में दिखाया गया है।


अगर आपके पास टीवी नहीं हैं, तो आप मोबाइल फोन पर भी ये शो देख सकते हैं। आप इसे एयरटेल एप के जरिए लाइव टीवी देख सकते हैं। मतलब जैसे आप एयरटेल के ग्राहक हैं तो आप मोबाइल पर एयरटेल टीवी एप के जरिए लाइव टीवी देख सकते हैं।

Advertisement
Back to Top