अमरावती : तमिलनाडु के मंत्रियों ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी से मुलाकात की। उन्होंने तमिलनाडु के लोगों की समस्याओं की जानकारी सीएम जगन को दी। उन्होंने बताया कि तमिलनाडु के लाखों को पीने के लिए पानी नहीं मिल रहा है। उन्हें पेयजल के परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने मानवता के नाते वाईएस जगन मोहन रेड्डी को समस्या का समाधान करने के उद्देश्य से कारगर कदम उठाने के अनुरोध किया है।

एपी सीएम वाईएस जगन को सम्मानित करते तमिलनाडु के मंत्री
एपी सीएम वाईएस जगन को सम्मानित करते तमिलनाडु के मंत्री

तमिलनाडु के मंत्रियों की बात सुनने के बाद सीएम जगन ने चेन्नई के लिए जलापूर्ति करने के आदेश दिये। बांध से तमिलनाडू के लिए पानी छोड़ने के निर्देश अधिकारियों को दिये। सीएम जगन ने तमिलनाडु के मंत्रियों से कहा कि पड़ोसी राज्यों को चाहिए कि वह एक-दूसरे की समस्याओं की जानकारी ले और आपसी तालमेल तथा सूझबूझ से समस्याओं का समाधान करने पर ध्यान दें।

तमिलानाडु के मंत्रियों के साथ चर्चा करते और उनका ज्ञापन पढ़ते एपी सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी
तमिलानाडु के मंत्रियों के साथ चर्चा करते और उनका ज्ञापन पढ़ते एपी सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी

आपको बता दें कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी के आदेश पर म्युनिसिपल मंत्री गणेशन, मत्स्य पालन और संस्करण मंत्री जयकुमार, तमिलनाडु के मुख्य सचिव ने शुक्रवार को सीएम जगन से मुलाकात की।

इसे भी पढ़ें :

YS जगन ने डिप्लोमेटिक आउटरीच सम्मेलन में किया यह आह्वान, देखिए वीडियो

तमिलनाडु के मंत्रियों ने तमिलनाडु के लगभग 90 लाख लोगों को पेयजल के लिए हो रही परेशानियों के बारे में बताया। इस पर सीएम जगन ने समस्या के समाधान में पूरी तरह से सहयोग देने का भरोसा दिया। तमिलनाडु के मंत्रियों ने सीएम जगन के सहयोग पर हर्ष व्यक्त किया।