नई दिल्ली : पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लद्दाख के लेह में तिरंगा फहरा सकते हैं। भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल की उपाधि पा चुके धोनी इस समय टेरिटोरियल आर्मी के साथ जम्मू-कश्मीर में ड्यूटी पर हैं।

धोनी ने टेरिटोरियल आर्मी में काम करने के लिए क्रिकेट से दो महीने का आराम ले रखा है। उन्होंने 30 जुलाई को ड्यूटी संभाली थी और वे 15 अगस्त तक अपनी बटालियन के साथ लेह में रहेंगे।

सेना के एक अधिकरी ने कहा, "धोनी भारतीय सेना के ब्रांड एंबेसडर हैं। वह अपनी यूनिट के सदस्यों को प्रेरित करने में लगे हुए हैं और अक्सर सैनिकों के साथ फुटबॉल और वॉलीबॉल खेल रहे हैं। वह कोर के साथ अभ्यास भी कर रहे हैं। वह 15 अगस्त तक घाटी में रहेंगे।" हालांकि अधिकारी ने यह नहीं बताया कि धोनी 15 अगस्त को किस स्थान पर तिरंगा फहराएंगे।

यह भी पढ़ें :

धोनी का ‘मिशन कश्मीर’: सेना के साथ ‘माही’

धोनी  ने आतंकवाद प्रभावित दक्षिण कश्मीर में संभाला मोर्चा, आर्मी के साथ करेंगे गश्त

धोनी सेना की ड्यूटी के साथ-साथ लोगों का दिल जीतने वाले काम भी कर रहे हैं। कश्मीर में धोनी का रोजाना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कभी वह टेरिटोरियल आर्मी के साथ वॉलीबॉल खेलते नजर आते हैं तो कभी जूता पॉलिश करते नजर आते हैं। लेकिन अब उनका ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में धोनी सेना की वर्दी पहनते नजर आ रहे हैं और साथ ही मुकेश द्वारा गाए गए- 'मैं पल दो पल का शायर हूं' गाना गाते नजर आ रहे हैं।

अन्य खबरें

महबूबा मुफ्ती का राज्यसभा सांसदों को इस्तीफा देने का फरमान, नहीं तो

बांउसर्स की सिक्युरिटी में माता- पिता के साथ कोर्ट पहुंची ऐश्वर्या, तेजप्रताप भी आए नजर