तीन साल की बच्ची के साथ गैंगरेप पर फूटा अनुष्का का गुस्सा, कही ये बड़ी बात

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा - Sakshi Samachar

मुंबई : झारखंड के टाटानगर रेलवे स्टेश पर तीन साल की बच्ची का पहले अपहरण किया गया फिर रेप करने के बाद बेरहमी से गला काट हत्या कर दी थी। इस मामले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एक के बाद एक ट्वीट कर इस अपराध की आलोचना की है।

अनुष्का शर्मा में ट्वीट कर लिखा, जमशेदपुर में एक तीन साल की बच्ची रेलवे स्टेशन में अपनी मां के बगल में सो रही थी। उसका किडनैप कर गैंगरेप किया गया। इसके बाद उसका गला रेंत दिया गया। ये काफी अमानवीय और घिनौना है। इस घटना से मैं काफी गुस्से में हूं। मुझे हिला कर रख दिया है।"


अनुष्का ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, "ये काफी डरावना है। उम्मीद करती हूं कि इस जघन्य मामले में जल्द से जल्द से न्याय किया जाएगा। इस मामले में इतना सख्त सजा मिलनी चाहिए कि कोई ऐसा अमानवीय और घिनौना अपराध करने से पहले कांप जाए।"


इसे भी पढ़ें :

शर्मनाक ! 3 साल की मासूम को पहले किया अगवा, फिर गैंगरेप कर काट डाला सिर

वहीं सोनू सूद ने ट्वीट किया- 'जमशेदपुर में एक 3 साल की बच्ची का अपहरण, बलात्कार और हत्या! हम किस तरह की दुनिया में जी रहे हैं? अभियुक्तों को गंभीर सजा दी जानी चाहिए और एक कानून पारित किया जाना चाहिए जहां ऐसे लोगों के लिए दया न दिखाते हुए तत्काल मृत्युदंड देना चाहिए।'


सीसीटीवी में कैद हुई थी घटना

जमशेदपुर के टाटानगर रेलवे स्टेशन में ये वारदात 26 जुलाई की बताई जा रही है। बच्ची को स्टेशन से किडनैप करने की घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई थी। आरोपी स्टेशन से बच्ची को चुराते हुए नजर आ रहा था।

इस घटना के आरोपी रिंकू साहू और कैलाश कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। दोनों ही आरोपियों ने कोर्ट में अपना जुर्म कबूल कर लिया है। इन दो आरोपियों के अलावा पुलिस ने तीन लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement
Back to Top