नई दिल्ली। रविवार को उन्नाव रेप केस की विक्टिम एक हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में उसकी मां और मौसी की मौत हो चुकी है। वहीं रेप विक्टिम और उसके वकील की हालत नाजुक बनी हुई है। इस वजह से दोनों वेंटिलेटर पर हैं। मामले के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों ने कुलदीप सेंगर के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराना शुरू कर दिया है। अब एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने एक ट्वीट में कुलदीप सेंगर की फोटो साझा कर बद्दुआएं देने की अपील की है।

ऋचि ने ट्विटर पर आरोपी कुलदीप सेंगर की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मैं कानून को लेकर अंजान हूं। ईश्वर में भरोसा है। यहां अपराधी कुलदीप सेंगर की फोटो है। कृपया आप सभी इसे बद्दुआएं दीजिए, अंत में वही काम करती हैं।

बता दें कि ऋचा पहले भी तमाम मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से रखती हैं। पोस्ट को लेकर कई लोग प्रशंसा कर रहे तो कई क्रिटिसाइज भी कर रहे हैं।

क्या है मामला

रविवार को उन्नाव रेप विक्टिम अपनी चाची, मौसी और अपने वकील के साथ रायबरेली के रास्ते लखनऊ जा रही थी। इसी दौरान एक तेजरफ्तार ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में रेप विक्टिम की चाची और मौसी की मौत हो गई। जबकि रेप विक्टिम और उसके वकील जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं। मामला मीडिया में सामने आते ही राजनितिक गलियारे में हलचल मच गई। सोमवार को संसद के सत्र के दौरान विपक्ष योगी सरकार को कटघरे में खड़ी करता दिखाई दिया। हादसे के बाद पुलिस ने कुलदीप सेंगर के खिलाफ हत्या की साजिश का मामला दर्ज कर लिया है।