बाथरूम Video Viral होने के बाद भाजपा से सस्पेंड  किए गए दोनों नेता 

वायरल हुआ वीडियो के दृश्य - Sakshi Samachar

शिमला : भाजपा ने कुल्लू जिले में पार्टी की युवा शाखा के एक नेता और पदाधिकारी को सोशल मीडिया पर उनका एक कथित अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद निलंबित कर दिया। वीडियों में दोनों आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहे हैं।

हिमाचल प्रदेश पुलिस ने शनिवार को सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत एक मामला दर्ज किया और वीडियो को साझा करने वालों को चेताया था। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। ऐसा माना जा रहा है कि इन दोनों ने ही यह वीडियो बनाया था जो कि 12.35 मिनट का है। वीडियो बीजेवायएम नेता (जिसे निलंबित कर दिया गया है) की पत्नी के हाथ उस समय लगा था, जब उस महिला ने फरवरी में उसके पति को व्हाट्सएप पर इसे भेजा था।

उस महिला और नेता की पत्नी के बीच 13.05 मिनट का एक ऑडियो टेप भी जारी हुआ है, जिसमें वह, उस महिला को पति से दूर रहने को कह रही है। प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष गणेश दत्त ने बताया कि दोनों नेता कुल्लू जिले की भाजपा इकाई और पार्टी की युवा शाखा भारतीय जनता युवा मोर्चा (बीजेवायएम) से जुड़े हैं। कुल्लू के पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि वीडियो में दिख रही महिला के पुलिस से शिकायत करने पर शनिवार को प्राथमिकी दर्ज की गई।

इसे भी पढ़ें :

भाजपा नेता रीना ठाकुर का ‘बाथरुम वीडियो’ वायरल

उन्होंने बताया कि सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 2000 की धारा 67 और 67ए के तहत बंजर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। जिला पुलिस प्रमुख ने सोशल मीडिया यूजर्स को इसकों साझा को लेकर चेताया है। जिला पुलिस प्रमुख ने कहा, 'वीडियो को जिसने साझा किया है, या जो इसे साझा करेंगे या इसे अपने पास रखेंगे उनके खिलाफ उचित कानूनी कार्यवाही की जाएगी।'' एसपी ने बताया कि नेता की पत्नी के इसमें शामिल होने पर उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement
Back to Top