इंडियन फैमिली ने होटल से चुरा लिया सामान, Video वायरल, लोग बोले- ऐसे लोगों का तो...

होटल स्टाफ ने भारतीय परिवार की तलाशी ली।  - Sakshi Samachar

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो इंडोनेशिया के बाली के एक होटल के बाहर का है। वायरल हो रहा वीडियो करीब 2 मिनट 20 सेकेंड का है। वायरल हो रहे वीडियो में रास्ते में ही होटल के कर्मचारी एक भारतीय परिवार के बैग की तलाशी लेते दिखाई दे रहे हैं। पहले तो भारतीय परिवार ने होटल स्टाफ के साथ बहस की लेकिन बाद में जब उनके सामान की तलाशी ली गई तो जो सच सामने आ गया। दरअसल भारतीय परिवार ने होटल के कमरे से वो सभी चीजें चुरा ली थीं जो उनकी सुविधा के लिए दी गईं थीं।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उनकी तलाशी के दौरान उनके पास से तौलिए, इलेक्ट्रॉनिक हेयर ड्रायर, साबुन रखने वाला डब्बा, आईना, हैंगर, सजावटी सामान भी बरामद किए गए। सुरक्षा अधिकारियों को परिवार को यह कहते हुए देखा जा सकता है कि वे हैंगर सहित होटल के कमरे से 'सब कुछ' चुराने में कामयाब रहे।


वीडियो में यह भी सुना जा सकता है कि महिला वह बार-बार अधिकारियों से कहती है कि वे उन्हें जाने दें, क्योंकि उनके फ्लाइट पकड़नी थी।

वीडियों में फैमिली का ही एक व्यक्ति चोरी किए गए सामान के लिए भुगतान करने की पेशकश भी करता है। वो कहता है "मैं भुगतान करूंगा।" हालांकि, होटल के अधिकारियों ने भुगतान स्वीकार करने से इनकार कर दिया।

कैसे सामने आया मामला

वीडियो को मूल रूप से हेमंत नाम के एक यूजर द्वारा ट्विटर पर बीते शनिवार को पोस्ट किया गया है। वीडियो पोस्ट कर उन्होंने लिखा है कि "इस परिवार को होटल के सामान चोरी करते पकड़ा गया था। वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करनी शुरू कर दी है। कुछ लोगों ने मांग किया कि इस तरह के लोगों का पासपोर्ट रद्द कर देना चाहिए क्योंकि ऐसे लोग हमारी विश्वसनियता को नकुसान पहुंचाते हैँ।


Advertisement
Back to Top