लखनऊ : अजितेश से अपने रिश्ते को लेकर पूरे देश में सुर्खियां बटोर चुकीं भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा एक बार फिर चर्चा में हैं। साक्षी ने अब सोशल मीडिया पर अपने नाम के साथ बदलाव किया है। साक्षी ने फेसबुक पर नया अकाउंट बनाया है और इंस्टाग्राम पर अपना प्रोफाइल बदल लिया है।

साक्षी मिश्रा ने इंस्टाग्राम पर सीनूअभि के नाम से प्रोफाइल बनाया है, जबकि फेसबुक पर खुद को मनमर्जी क्वीन और पप्पू भरतौल की बेटी लिखा है। हालांकि वह अभी भी अपने परिवार के साथ खींची गई पुरानी फोटो ही पोस्ट कर रही हैं।

सौ. सोशल मीडिया
सौ. सोशल मीडिया

साक्षी ने मंगलवार को फेसबुक पर एक पोस्ट अपने भाई को लेकर लिखा है। पोस्ट में उसने लिखा, "भाई कभी आई लव यू नहीं बोलते, कभी प्यार से बात नहीं करते, लेकिन सच तो यह है कि पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार सिर्फ भाई ही करते हैं।"

यह भी पढ़ें :

साक्षी मिश्रा के बाद रागिनी का वीडियो वायरल, बोलीं- उनके हाथों मरने से अच्छा खुद मर जाएं

साक्षी-अजितेश ही नहीं ये रिश्ते भी बटोर चुके हैं सुर्खियां, कोई लौटा घर तो किसी ने बनाई दूरी

आपको बता दें कि साक्षी ने एक वीडियो जारी कर ये बताया था कि उसकी और उसके पति की जान खतरे में है। उसके पिता गुंडों के जरिए उसका पीछा करा रहे हैं। ये बात अलग है कि बरेली के बिथरी चैनपुर से विधायक राजेश मिश्रा ऊर्फ पप्पू भरतौल ने आरोपों से इनकार किया है। उनका कहना है कि उनकी बेटी बालिग है और उसने जो फैसला किया है उससे उन्हें ऐतराज नहीं है।