पन्ना ( मध्यप्रदेश) देशभर में सुर्खियां बटोर रहे साक्षी मिश्रा- अजितेश की शादी बाद अब मध्यप्रदेश के पन्ना से एक और अंतरजातीय शादी का मामला सामने आया है। दरअसल यह मामला बीएससी सेकंड ईयर की स्टूडेंट रागिनी द्विवेदी और दीनदयाल कुशवाहा का है। दोनों की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में रागिनी ने पुलिस से सुरक्षा देने की गुहार लगाई है। वीडियो में रागिनी ने परिवार और किसी अनिल दीक्षित नाम के व्यक्ति से जान का खतरा बताया है।

रागिनी ने 11 जुलाई को शादी की है।
रागिनी ने 11 जुलाई को शादी की है।

क्या है वायरल वीडियो में

रागिनी का कहना है कि उसके पिता पन्ना जिले के सिमरिया गांव में एक बड़े किसान हैं। युवक दीनदयाल कुशवाहा भी उसी गांव का रहने वाला है। दोनों ने अपनी मर्जी से शादी की है, लेकिन शादी के बाद उसके घरवाले उन्हें फोन पर धमकी दे रहे हैं। मेरे पति के घरवालों को भी मारने की धमकी दे गई है। अगर हमें मदद नहीं मिली तो उनलोगों के हाथों मरने से अच्छा है कि हम खुद मर जाएं।

रागिनी का कहना है कि उसके परिवार वाले उन्हें आजादी से जीने दे।
रागिनी का कहना है कि उसके परिवार वाले उन्हें आजादी से जीने दे।

उन्होंने कहा कि धमकियों की वजह से पिछले 10 दिन से वो दिल्ली मथुरा, भोपाल और दूसरे कई शहरों छिपते फिर रहे हैं। अब फिलहाल दोनों ने जबलपुर में शरण ले रखी है और वो चाहते हैं कि उनके घरवाले उन्हें आजादी से जीने दें।

वहीं पुलिस का कहना है कि रागिनी के घरवालों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।