सिद्धू के विभाग से कुछ महत्वपूर्ण घोटालों वाली फाइलें गायब, अमरिंदर की सांस अटकी..!

कैप्टन अमरिंदर सिंह व नवजोत सिंह सिद्धू  - Sakshi Samachar

नई दिल्ली: नवजोत सिंह सिद्धू के कैप्टन अमरिंदर सिंह कैबिनेट से इस्तीफा देने के बाद भी हंगामे का सिलसिला थमा नहीं है। बताया जा रहा है कि कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के विभाग की कुछ महत्वपूर्ण फाइलें गायब हो चुकी हैं।

एक जानकारी के मुताबिक इन बड़ी फाइलों में एक फाइल मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के 1144 करोड़ रुपए के लुधियाना सिटी सेंटर घोटाले से जुड़ी हुई है। साथ ही लोकल गवर्नमेंट डिपार्टमेंट की दूसरी फाइलों में लुधियाना में कृषि भूमि पर अनाधिकृत रूप से निर्माण के संबंधित फाइलों का भी मामला शामिल बताया जा रहा है।

आपको बता दें कि सिद्धू ने 6 जून को लोकल गवर्नमेंट, पर्यटन व संस्कृति मामले का पोर्टफोलियो हटा लिया गया था और फेरबदल में उनको बिजली व नव एवं नवीकरणीय ऊर्जा स्रोत मंत्रालय दे दिया गया था । लोकसभा चुनाव के बाद जिस तरह के फेरबदल से सिद्धू नाराज थे। इसीलिए सिद्धू ने 14 जुलाई को बिजली एवं नव एवं नवीकरणीय ऊर्जा स्रोत मंत्रालय से इस्तीफा दे दिया और इस पोर्टफोलियो का उन्होंने चार्ज भी नहीं लिया था।

एक जानकारी के मुताबिक वरिष्ठ अधिकारी फाइलों का पता लगाने के लिए कोशिशें कर रहे हैं। कुछ अधिकारी नवजोत सिंह सिद्धू के संपर्क में भी हैं। हालांकि मौजूदा विभागीय मंत्री ने गायब फाइलों की जांच के लिए विभागीय आदेश जारी कर दिया है।

Advertisement
Back to Top