लखनऊउत्तर प्रदेश के बरेली में बिथरी से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा कई दिनों से सुर्खियों में है। अब इस मामले एक और नई जानकारी आई है। मामला यह है कि सोशल मीडिया में एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें विधायक राजेश मिश्रा की हत्या की साजिश की बात सामने आई है। पूरा ऑडियो 5 मिनट 19 सेकेंड का है। इस आडियो में दो व्यक्ति की फोन पर बातचीत के दौरान गौरव सिंह अरमान की ओर से विधायक भरतौल का कत्ल करने का ऐलान करने की बात बता रहा है।

साक्षी और अजितेश की यह फोटो प्रयागराज एयरपोर्ट पर ली गई थी।
साक्षी और अजितेश की यह फोटो प्रयागराज एयरपोर्ट पर ली गई थी।

वायरल ऑडियो पुलिस के भी पास पहुंचा है जिसके बाद छानबीन शुरू कर दी गई है। हालांकि पुलिस ने इस मामले को लेकर कोई जानकारी देने से इंकार कर दिया है। पुलिस का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है, लेकिन जब तक ऑडियों की जांच नहीं होगी तब तक इस बारे में कहना मुनासिफ नहीं होगा।

ये है MLA की बेटी के पति की इनसाइड स्टोरी, अय्याशी करने के थे ऐसे- ऐसे शौक

साक्षी को पहले बहन बुलाता था अजितेश, देखिए एक और सच्चाई

क्या है वायरल वीडियो में

वायरल ऑडियो में फोन पर बातचीत की गई है। इस बातचीत में कुछ लोगों को एक बार की बिल्डिंग खुलवाकर शराब पीने की बात की चर्चा हो रही है। इसी बातचीत के बीच बताया जा रहा है कि गौरव सिंह अरमान ने एलान किया है कि वह विधायक पप्पू भरतौल का कत्ल कर देगा, क्योंकि उसे आगे चलकर बिथरी से चुनाव लड़कर विधायक बनना है।

इसे भी पढ़ें

ये है वो शख्स जिसने MLA पिता को किया बदनाम, फोन कॉल से सामने आई सच्चाई

लड़कियों को मालिनी अवस्थी की सलाह- बोलीं- जीवन साथी चुनो मगर पिता को...

बातचीत में दूसरी ओर से प्रतिवाद किया गया कि सत्ता पक्ष के इतने ताकतवर विधायक का कत्ल करना क्या इतना आसान है। वायरल हो रहे इस वीडियो में कभी विधायक के खास माना जाने वाला गौरव सिंह अरमान का नाम लिया गया है। गौरव को पुलिस ने उमरिया-खजुरिया कांवड़ विवाद में बीते रविवार को ही जेल भेजा था। यह ऑडियो भी उसी दिन की बातचीत का है।