लखनऊ। उत्तरप्रदेश के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा के पति अजितेश को लेकर नई जानकारी सामने आई है। उसके पड़ोसियों और उसके दोस्तों की मानें तो अजितेश बचपन से ही अय्याश किस्म का लड़का है। वह नशा भी करता है। उसके नशे करने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अजितेश के कई लड़कियों से संबंध होने की भी बात बताई जा रही है। हथियार के साथ अजितेश। 
अजितेश के कई लड़कियों से संबंध होने की भी बात बताई जा रही है। हथियार के साथ अजितेश। 

उम्मीद है मेरी, कि बरेली शहर के साथ साथ पूरा देश आज उस नौटंकीबाज धूर्त, गद्दार, चाटुकारिता में अब्बल, नमक हराम, जिस थाली...

Posted by Gautam Pandit on Saturday, July 13, 2019
अजितेश ने अपनी कार पर यो यो अभि सिंह लिखा है।
अजितेश ने अपनी कार पर यो यो अभि सिंह लिखा है।

इस वीडियो में वह चिलम से गांजे की कश लगाता हुआ दिख रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटोज में वह हाथ में बंदूक लिए दिखाई दे रहा है। कहा यह भी जा रहा है कि उसे हथियार और नीली बत्ती गाड़ियों का भी शौक है। वहीं उसके फोटो और वीडियो वायरल होते ही उसने अपना फेसबुक अकाउंट डिलीट कर दिया। है।

दोस्तों ने बताई अजितेश की इनसाइड स्टोरी

एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान अजितेश के कुछ दोस्तों ने कहा कि वह बचपन से ही नशा करता था। यही नहीं वह अय्याश किस्म का था। उसके कई महिलाओं से संबंध हैं। एक पड़ोसी ने बताया कि मेरी उसकी जान पहचान तो नहीं है, लेकिन अजितेश की कुछ हरकतें ऐसी थी कि वो मोहल्ले में आने जाने वाली लड़कियों के साथ छेड़खानी भी करता था । उस समय कोई डर की वजह से बोलता नहीं था। लेकिन उसकी शिकायतें लगातार आती थीं।

वहीं कई लोगों का कहना है कि अजितेश सवर्ण जाति से ताल्लुख रखता है। वह खुद को पड़ोसियों के सामने ठाकुर बताता था, लेकिन टीवी पर अपने आप को दलित बता रहा है। उसकी बात से लोग काफी हैरान है। स्थानीय लोगों का दावा है कि उसके इज्जत नगर थाने में कई आपराधिक रिकॉर्ड है। यही नहीं प्रेमनगर थाने में भी उसके आपराधिक रिकॉर्ड की भी बातें लोगों ने बताई।

साक्षी मिश्रा
साक्षी मिश्रा

साक्षी ने अपने भाई और पिता के दोस्त पर भी लगाया आरोप

साक्षी मिश्रा ने अपने भाई पर भी अपशब्द कहने का आरोप लगाया है। हालांकि उसके भाई ने उसके आरोपों का खंडन किया है। बाकायदा उसकी फोटो के साथ सबूत देते हुए उन्होंने कहा कि उसकी सबसे अच्छी बॉडिंग मेरे साथ थी पता नहीं वो ऐसा क्यों कर रही है।

उसने अपने एक पिता के एक दोस्त पर भी आरोप लगाया। उनका नाम राजीव राणा है। राजीव राणा ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि उनके ऑफिस में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। जो चाहे मेरी लोकेशन पता कर सकता है। दरअसल साक्षी ने आरोप लगाया था कि उसके पिता के दोस्त और उनके कुछ आदमी उसे ढूंढते हुए प्रयागराज के एक होटल तक पहुंच गए थे।

साक्षी अपने बड़े भाई।
साक्षी अपने बड़े भाई।

अजीतेश की हो चुकी है सगाई

खबर यह भी है कि साक्षी के साथ शादी से पहले उसके पति अजीतेश की भोपाल में सगाई हो चुकी थी। हालाकि यह सगाई कुछ कारणों के वजह से बाद में टूट गई। बता दें कि अजीतेश साक्षी के भाई विक्की का दोस्त था। उसका साक्षी के घर आना जाना था। साक्षी के पिता ने मीडिया से बातचीत में यह भी बताया कि मुझे जाति को लेकर कोई विरोध नहीं है। आज इस मामले को तूल देने के लिए चाहे जो बातें कही जा रही हो लेकिन अजितेश हमारे घर खाना भी खा चुका है। उन्होंने यह भी कहा है कि अगर उन्हें इस मामले को लेकर ज्यादा परेशान किया गया तो वे अपनी जान दे देंगे।

इसे भी पढ़े : कोर्ट में शादी कर सकती है BJP विधायक की बेटी, लगाएंगे ये अर्जी

UP : IAS से बेटी की शादी कराना चाहते थे विधायक पिता, पति की टूट चुकी है सगाई

बेटी की गुहार के बाद MLA पिता ने की ये अपील, बोले- ज्यादा परेशान किया तो कर लूंगा आत्महत्या

क्या है पूरा मामला

दरअसल यह पूरा मामला 4 जुलाई को शुरू हुआ। 3जुलाई को घर से निकलने के बाद साक्षी ने अजितेश से प्रयागराज के एक मंदिर में शादी की। इसके बादअपने पति के जान का खतरा बता कर साक्षी मिश्रा ने दो वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया। इसमें उन्होंने अपने पिता और भाई के लोगों से जान का खतरा बताया. इसके बाद उन्होंने इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुरक्षा को लेकर याचिका दायर किया।