जींद : क्रिकेट विश्वकप के सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड से भारत की 19 रन से हार पर जींद से भाजपा विधायक कृष्ण मिढ़ा के बुधवार को किए गए कथित ट्वीट पर हंगामा हो गया।

वहीं, विधायक ने गुरुवार को अपना कोई टि्वटर अकाउंट नहीं होने की बात कहते हुए इस मामले में पुलिस में शिकायत की। बुधवार रात 10.28 बजे यह कथित ट्वीट "19 रन चाहिए थे। 19 विधायक की बात होती तो मैं कुछ कर सकता था--अमित जी।" किया गया।

इस बीच कथित ट्वीट को लेकर जननायक जनता पार्टी (जजपा) ने भी विधायक पर निशाना साधा। जजपा नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा कि "भारतीय क्रिकेट टीम पर भाजपा विधायक की टिप्पणी बहुत शर्मनाक है और दिखाती है कि भाजपा नेताओं के दिमाग पर सत्ता लोभ किस कदर हावी है। कृष्ण मिढा के ट्वीट ने इस बात पर मोहर लगा दी है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता जोड़ तोड़ और विधायकों की खरीद फरोख्त में माहिर हैं।"

इसे भी पढ़ें :

विश्व कप : हार के बावजूद टीम इंडिया पर पैसों की बारिश, मिलेंगे इतने करोड़ रुपए

सेमीफाइनल में हार के बाद शुरू हुआ इस्तीफे का दौर, दो की छुट्टी, कई कतार में

दरअसल बुधवार को क्रिकेट विश्वकप कप के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत को न्यूजीलैंड ने 19 रनों से मात दी। जिसके बाद टिवटर पर डॉक्टर कृष्ण मिढ़ा के नाम से बने अकाउंट से कथित ट्वीट किया गया। इस ट्वीटर अकाउंट पर वेरिफिकेशन का "ब्लू टिक" भी लगा हुआ था। ट्वीट होते ही लोगों ने इस पर टिप्पणियां करनी शुरू कर दी, जिससे हंगामा शुरू हो गया।