मुंबई में मॉनसून बना आफत, बारिश ने रोकी रफ्तार, अलर्ट जारी

जलभराव से परेशान आम आदमी - Sakshi Samachar

मुंबई : देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में मॉनसून ने दस्तक तो दे दी, लेकिन अपने साथ आफत भी ले आया। शुक्रवार सुबह से जारी बारिश से मुंबई 'पानी-पानी' हो चुका है। जलभराव से यातायात प्रभावित हुआ है, जिसकी वजह से कामकाजी लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

बारिश से मुंबई का तापमान काफी कम हुआ है। इस वक्त अधिकतम तापमान 27 डिग्री दर्ज किया गया है। तेज हवाओं के साथ बारिश के कारण विजिबिलिटी भी कम हो गई है। वहीं, बीएमसी ने किसी अनहोनी से बचने के लिए लोगों को मैनहोल खोलने से मना किया है।


महानगर के कई इलाके में जलभराव से आम आदमी परेशान है। ट्रैफिक जाम की समस्या से सभी को स्कूल, ऑफिस जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सेंट्रल रेलवे पर बारिश का असर पड़ा है। कई ट्रेनें देरी से चल रही हैं।


यह भी पढ़ें :

केरल में मॉनसून ने दी दस्तक, जानिए आपके शहर में कब होगी बारिश

अगले कुछ घंटों में इन राज्यों में होगी मॉनसून की झमाझम बारिश, जानिए आपके सूबे कि स्थिति

अगले 24 घंटे में भारी बारिश का अनुमान

मौसम विभाग ने संभावना जताई गई है कि महाराष्ट्र के तटीय इलाकों, मुंबई, ठाणे, रत्नागिरी और आसपास के इलाकों में अगले 24-36 घंटे भारी बारिश हो सकती है। प्रशासन ने अपने स्तर पर सभी तैयारियां पूरी कर ली है। मछुआरों को अलर्ट जारी किया गया है। साथ ही किसी भी तरह की समस्या होने पर नगर निगम ने सोशल मीडिया के जरिए शिकायत दर्ज करने की भी सुविधा दी है।

Advertisement
Back to Top