नई दिल्ली। मोहम्मद शमी हाल ही में विश्व कप में हैट्रिक लेने वाले केवल दूसरे भारतीय गेंदबाज बने हैं। वर्ल्ड कप में शमी के इस प्रदर्शन पर जहां पूरा देश जश्न के माहौल में डूबा हुआ है। वहीं उनकी पत्नी हसीन जहां को उनकी कामयाबी रास नहीं आ रही है। दरअसल शमी की पत्नी हसीन जहां ने बुधवार रात को एक फेसबुक पोस्ट लिखकर शमी के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की है। हसीन जहां ने एक फेसबुक पोस्ट में टिक-टॉक पर महिलाओं को फॉलो करने को लेकर अपने पति शमी काफी जली- कटी बातें कही है।

हसीन जहां और शमी के रिश्तो में पिछले साल से ही दरार चल रही है।
हसीन जहां और शमी के रिश्तो में पिछले साल से ही दरार चल रही है।

हाल ही में, मोहम्मद शमी ने लोकप्रिय एप्लिकेशन TikTok पर अपना अकाउंट खोला है और वह 97 लोगों को फॉलो कर रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि हसीन जहां ने अब यह खुलासा किया है कि शमी जिन 97 लोगों को फॉलो कर रहे हैं उनमें से 90 लड़कियां हैं। उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर इस बात का एक स्क्रीन शॉट के जरिए खुलासा किया। शमी जिन महिलाओं को अपने टिक-टॉक पर फॉलो करते हैं, उनके अकाउंट के स्क्रीनशॉट्स शेयर करते हुए हसीन जहां ने शमी को बेशर्म करार दिया।

क्या है लिखा है पोस्ट में

हसीन ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि लफंगा शमी ने टिक टॉक पर अकाउंट ओपन किया है। जिसमें उसने 97 लोगों को फॉलो कर रखा है। इसमें 90 लड़कियां हैं। खुला बेशर्म लफंगा है। एक बच्ची का बाप होकर भी इसे शर्म नहीं है... छी.."

Lafanga shami Ahmad ne tiktok account khola hai usme 97 logon ko follow kia hai Lafange NE jisme 90 ladkien hai, khulla besharm Lafanga hai,ek bachi ki bap ho kar sharam nhi ise chiii chiii

Posted by Hasin Jahan on Wednesday, June 26, 2019

क्या है मामला

मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच मार्च 2018 से विवाद चल रहा है। हसीन जहां ने शमी के परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मामला कोर्ट में चल रहा है। पत्नी के साथ विवाद के कारण मोहम्मद शमी का नाम बीसीसीआई ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से शमी का नाम हटा दिया था। इसके बाद जांच में बोर्ड की एंटी करप्शन यूनिट ने मोहम्मद शमी को क्लीनचिट दे दी। हसीन जहां ने शमी के भाई तथा घर के अन्य लोगों पर रेप और शमी के खिलाफ उत्पीडऩ का आरोप लगाया है।

हसीन जहां ने फिर लाया मोहम्मद शमी की जिंदगी में तूफान, अब की ये हरकत

बीते अप्रैल महीने में हसीन जहां अमरोहा में अपनी ससुराल में मतदान करने आई थीं। अमरोहा में शमी का घर डिंडोली थाना क्षेत्र के गांव सहसपुर अलीनगर में है।