फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में बस और कार की आमने-सामने की टक्कर में दूल्हा सहित बारात में आए तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। यह दुर्घटना जसराना पुलिस थाना के अंतर्गत आने वाले भदोई गांव में मंगलवार रात को हुई।

पुलिस ने बताया कि बलेनो कार में सवार दूल्हा समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मारे गए तीन लोगों में से एक बाराती आगरा का रहने वाला था। बारात फिरोजाबाद के औरंगाबाद के लिए रवाना हुई थी।

एसपी ग्रामीण राजेश कुमार ने कहा कि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार और बस की भिड़ंत में दूल्हे समेत तीन की मौत की खबर लगते ही वर और वधू पक्ष के घरों में कोहराम मच गया। देर रात को शव जसराना से फीरोजाबाद भेजे गए।

इसे भी पढ़ें :

संभल में भयंकर सड़क हादसा, 10 लोगों की मौत

एटा जिले के जलेसर थानांतर्गत साथा नवीपुर से आज रात बारात जसराना के औरंगाबाद थाना आ रही थी। इस बरात में शामिल बलेनो कार में दूल्हा और अन्य रिश्तेदार थे, जबकि पीछे की गाडिय़ों में अन्य बराती आ रहे थे।

रात लगभग 10:30 बजे बरात में शामिल बलेनो कार और बस की मुस्तफाबाद रोड पर भादऊ गांव के पास भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कार सवार दूल्हा बृजेश पुत्र हीरालाल की मौके पर ही मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें :

उत्तर प्रदेश में सड़क हादसा,  कुंभ जा रहे 6 लोगों की  मौके पर मौत

इसके अलावा कार में सवार दूल्हे का रिश्तेदार लव कुश पुत्र विजय सिंह( 28) निवासी टेड़ी बगिया थाना एत्माद्दौला आगरा तथा प्रिंस पुत्र श्याम सिंह (8) निवासी ग्राम साथा नवीपुर ने भी मौके पर दम तोड़ दिया।

इस घटना की सूचना पर एसपी ग्रामीण राजेश कुमार, इंस्पेक्टर जसराना गिरीश गौतम फोर्स के साथ पहुंच गए और दो घायलों को उपचार के लिए फीरोजाबाद भिजवाया। घटना की सूचना मिलते ही वधू पक्ष के यहां कोहराम मच गया।

इसी सप्ताह उत्तर प्रदेश के संभल जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला था। एक तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी और ट्रैक्टर के बीच भयंकर टक्कर हो गई थी जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई है। जबकि करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए थे। वाहन में कई बच्चों समेत लगभग 15-20 लोग सवार थे।