नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का स्वास्थ्य दिनों दिन गिरता ही जा रहा है। बीते 15 दिनों में वो कई बार अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं। जब भी उन्हें डिस्चार्ज किया जाता है फिर कोई न कोई समस्या हो ही जाती है. रविवार को ही उन्हें गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल से छुट्टी दी गई थी।

सोमवार को उन्हें गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने बताया है कि मुलायम सिंह को यूरीन रूकने की समस्या आ रही है। इसी की वजह से उन्हें यहां भर्ती कराना पड़ा है। जल्द ही उनका ऑपरेशन किया जाएगा।

इससे पहले वो गुरूग्राम के मेदांता में भर्ती थे। वहां उनकी तबियत में सुधार होने पर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था। तब उन्हें शुगर की समस्या थी। शुगर लेवल कंट्रोल होने पर डॉक्टरों ने उन्हें घर जाकर आराम करने की सलाह दी थी।

इसे भी पढ़ें

मुलायम सिंह यादव की अचानक बिगड़ी तबीयत, SGPGI में भर्ती

पहले भी हो चुके हैं भर्ती

मुलायम सिंह यादव लगभग 10 दिन पहले भी अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं। पहले तो वो पीजीआई में ही भर्ती थे, हालत सामान्य होने पर उन्हें वहां से छुट्टी दे दी गई थी मगर अगले ही दिन फिर उनकी तबियत बिगड़ गई और उन्हें गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। कुछ ठीक होने के बाद उन्हें वहां से भी छुट्टी दे दी गई थी।