राहुल गांधी ने ट्वीट से योग दिवस पर कसा तंज, सेना को लेकर हमलावर हुई भाजपा  

21 जून को पूरी दुनिया में इंटरनेशनल योगा डे मनाया जाता है। - Sakshi Samachar

नई दिल्ली: शुक्रवार को एक ओर जहां पूरी दुनिया योग की धुन में रमी हुई दिखाई दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रांची में 40 हजार लोगों के साथ योग किया तो उनके मंत्रिमंडल के दूसरे सहयोगी भी अलग अलग जगहों पर इस महोत्सव में भाग लेते हुए दिखाई दिए।


इस बीच एक ऐसी फोटो सामने आई है जिसमें सेना की डॉग यूनिट के ट्रेनर्स के निर्देश पर कुत्ते एक प्रोफेशनल की तरह योग करते नजर आए। जिस पर राहुल गांधी ने 'न्यू इंडिया' लिखते हुए तंज कसा। अब गृह मंत्री अमित शाह उनका कड़े शब्दों में प्रतिवाद किया है।


शाह बोले- नकारात्मकता के पक्ष में खड़ी है कांग्रेस

केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'कांग्रेस नकारात्मकता के पक्ष में खड़ी है। आज उन्होंने तीन तलाक का साफ तौर पर समर्थन किया और अब योग दिवस का मजाक बनाते हुए सेना को अपमानित किया। उम्मीद है कि सकारात्मकता की भावना आगे निकलेगी और कठिन चुनौतियों में जीत कर सामने आएगी।'


रक्षा मंत्री ने भी किया राहुल के ट्वीट पर पलटवार

इसके अलावा मौजूदा रक्षा मंत्री और पूर्व केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी ट्वीट करते हुए राहुल गांधी पर पलटवार किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'यह भारतीय सेना के वीर सिपाही हैं जो देश की सुरक्षा में अपना योगदान देते हैं। जब कोई बार-बार हमारी सेना का अपमान करता है तो यही प्रार्थना की जा सकती है कि हे भगवान सद्बुद्धि दे!'।

क्या है पूरा मामला

दरअसल राहुल गांधी ने योग दिवस के मौके पर उन्होंने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट से शेयर की गई फोटो में कुत्ते और उनके ट्रेनर आमने-सामने बैठे नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में ट्रेनरों के झुकने के साथ कुत्ते भी योग आसन में झुके नजर आ रहे हैं। राहुल गांधी ने इस तस्वीर के साथ न्यू इंडिया लिखते हुए ट्विटर पर शेयर की। जिस पर कई बीजेपी नेता लगातार पलटवार कर रहे हैं।

Advertisement
Back to Top