तुमकुरु : शादी रचाने जा रही एक दुल्हन के फिल्मी अंदाज में प्रेमी के साथ फरार होने का मामला रविवार को कर्नाटक के शिरा तालुका में सामने आया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक शिरा तालुका में रहने वाली एक युवती की शादी दोड्डगुला गांव के युवक से तय हुई थी और रविवार को उनकी शादी होनी थी।

अपनी पसंद के खिलाफ शादी तय होने से नाराज युवती ने अपने प्रेमी व रिश्तेदार चेतन के साथ फरार होने की योजना बनाई। इसी के तहत उसने शनिवार की रात अपने शरीर पर जहर छिड़क लिया और बाद में ऐसा तड़पने का नाटक करने लगी कि उसने आत्महत्या करने के लिए जहर खा लिया है।

युवती को तड़पते देख माता-पिता उसे तुरंत अस्पताल ले गए, लेकिन पूर्व योजना के तहत चेतन के वहां पहुंचते ही अस्पताल में मौजूद अपने माता-पिता और रिश्तेदारों की आंखों में धूल झोंककर युवती चेतन के साथ वहां से चंपत हो गई।

इसे भी पढ़ें :

भीड़ ने महिला डांसरों से कपड़े उतारने को कहा, जानिए फिर क्या हुआ...

बताया जाता है कि युवती और चेतन पिछले चार वर्षों से एक-दूसरे से प्यार करते थे, लेकिन इस बारे में उन्होंने अपने-अपने परिवार में नहीं बताया था। इसी क्रम में युवती के माता-पिता ने किसी दूसरी जगह पर उसकी शादी तय की।

शादी का कार्ड
शादी का कार्ड

शादी पसंद नहीं होने से युवती ने प्रेमी चेतन को अपनी शादी में बुलाया और एक सोची समझी योजना के तहत अस्पताल में भर्ती होकर वहां से फरार हो गई। तावरकेरे पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।