भुवनेश्वर : हाल के विधानसभा चुनाव में नवनिर्वाचित बीजद विधायक एक सरकारी इंजीनियर से सरेआम उठक-बैठक करवा कर विवाद में फंस गए हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक ओडिशा के पट्नागढ़ से बीजद के टिकट पर पहली बार निर्वाचित विधायक सरोज कुमार मेहर ने एक इंजीनियर के हाथों लोगों के सामने 100 उठक-बैठक करवाया और इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हालांकि उक्त विधायक के इतनी सख्त कार्रवाई करने के लिए मजबूत वजह है। अपने निर्वाचन क्षेत्र में सड़कों की गुणवत्ता मानदंडों के मुताबिक नहीं होने से नाराज विधायक सरोज कुमार ने उसके लिए जिम्मेदार इंजीनियर को तलब किया।

सड़कों की गुणवत्ता के मामले में मापदंडों का पालन नहीं होने की शिकायत पर विधायक ने इंजीनियर को लोगों के सामने 100 उठक-बैठक करने का आदेश दिया। यही नहीं, उसके आदेश का पालन नहीं करने की स्थिति में गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। इससे उक्त इंजीनियर ने उठक-बैठक करते हुए कामों में खराब गुणवत्ता के लिए माफी भी मांगी।

इसे भी पढ़ें :

ओडिशा में गठबंधन के लिए भाकपा, माकपा, जेएमएम और कांग्रेस बातचीत कर रहे हैं: डी राजा

फिलहाल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते इस वीडियो को देख सरकारी कर्मचारी जहां असंतोष व्यक्त कर रहे हैं, वहीं नेटिजन यह कहते हुए विधायक की तारीफ कर रहे हैं कि ड्यूटी में लापरवाही बरतने वालों को MLA ने सही सबक सिखाया है। यह वीडियो अब स्थानीय न्यूज चैनलों में भी प्रसारित हो रहा है।