नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस से लोकसभा का चुनाव जीतने वाली बंगाली एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां की इस वक्त जबरदस्त चर्चा में है। मिमी और नुसरत ने जैसे ही पहले दिन संसद भवन में एंट्री मारी, सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। सोशल मीडिया पर उनकी मॉडर्न ड्रेसेस और सेल्फी लेने को खूब ट्रोल किया गया।

मिमी ने ट्विटर पर लिखा, "एक बार फिर हम साथ में हैं। संसद में पहला दिन.." हालांकि, ट्रोलिंग का कुछ खास असर इन पर नहीं पड़ा और दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर शुभकामनाओं के लिए बहुत से लोगों को शुक्रिया का मेसेज भी लिखा।

नुसरत जहां से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंनेकहा, "ट्रोलिंग के लिए बस मुझे शुक्र‍िया कहना है। मेरा मानना है कि लोग पसंद करते हैं, इसलिए ही ट्रोल करते हैं। मेरी फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं। जब लोग आपको पसंद करते हैं तभी वो आपके बारे में बात करते हैं। आप पर अपना टाइम खर्च करते हैं। ये अच्छा है।"

View this post on Instagram

Pink all the way..!! beautiful saree by @rangoliindia

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

अलका लांबा की ट्वीट

वहीं दूसरी तरफ 'आप' नेता अलका लांबा ने दोनों के समर्थन में ट्वीट किया है। अलका लांबा का ये ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है। उन्होंने लिखा, "कुछ गुलाम मानसिकता के रोगी पुरुष, महिला सांसदों के पहनावे को देख कर परेशान हो रहे हैं, अभी से उन्हें महिलाओं की संसद में उपस्थिति चुभने सी लगी है, उन्हें बस कपड़ों से परेशानी है- उन्हें आतंकी-अपराधी-अनपढ़-भ्र्ष्टाचारी-बलात्कारियों के #संसद पहुंचने से कोई परेशानी नही होती।'

मिमी चक्रवर्ती
मिमी चक्रवर्ती

इसे भी पढ़ें :

बंगाल की महिलाएं लोकसभा में दिखाएंगी अपनी हनक, सबसे ज्यादा महिला सांसद देने वाला राज्य

ये हैं इस बार की सबसे ग्लैमरस सांसद, सोशल मीडिया पर छाई इनकी तस्वीरें

चुनाव प्रचार के दौरान भी दोनों हो चुकी हैं ट्रोल

फिल्मों की दुनिया से आने के कारण मिमी और नुसरत को चुनाव प्रचार के दौरान भी ट्रोलर्स के निशाने पर आना पड़ा था। उनकी पुरानी तस्वीरों और विडियो को शेयर कर कुछ लोगों ने दोनों पर सवाल उठाए थे। मिमी और नुसरत दोनों इंस्टाग्राम पर काफी ऐक्टिव हैं और दोनों के मिलियन में फॉलोअर्स हैं।

आपको बता दें कि मिमी चक्रवर्ती ने पश्चिम बंगाल के जाधवपुर लोकसभा सीट से जीत हासिल की और नुसरत जहां ने बसीरहाट लोकसभा सीट से जीत हासिल की है। मिमी चक्रवर्ती बंगाली फिल्मों और टेलीवीजन जगत का जाना पहचाना नाम है। सिनेमा में आने से पहले उन्होंने मॉडलिंग भी की है। मिमी चक्रवर्ती की डेब्यू फिल्म 'बपी बारी जा' थी, जो साल 2012 में रिलीज हुई थी। उन्होंने कई शो में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है।