नई दिल्ली। तीन दिन पहले ही आए लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजो में देश की जनता ने प्रचंड बहुमत देकर एक बार फिर नरेंद्र मोदी को दोबारा देश का पीएम चुन लिया है। जिसके बाद पीएम ने शनिवार शाम संसद सेंट्रल हॉल में नवनियुक्त सदस्यों को भाषण भी दिया। हालांकि कल शाम उनके भाषण में उन्होंने कई मुद्दो का जिक्र किया। इस दौरान एक पाकिस्तानी चैनल के एंकर उनके एक खास शब्द को जोर देकर प्रसारित करने लगा। जिसके बाद पलक झपकते ही पाकिस्तानी चैनल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही कई यूजर्स द्वारा ट्रोल किया जाने लगा।

क्या था वह शब्द जिसकी वजह से हुआ ट्रोल

दरअसल पीएम मोदी शनिवार शाम सेंट्रेल हॉल में 17वीं लोकसभा के लिए देशभर से आए सांसदो को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने सभी सांसदो को संसद में बधाई दिया। इस दौरान उन्होंने अभिनंदन शब्द का उच्चारण किया। लेकिन पाकिस्तानी चैनल को लगा कि प्रधानमंत्री मोदी विंग कमांडर अभिनंदन को याद कर रहे थे।फिर क्या था देखते ही देखते सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी चैनल का वीडियो जंगल में आग की तरह फैलती चली गई।

क्या बोले यूजर्स

एक ट्विटर यूजर ने वीडियो शेयर किया जिसमें उसने कहा, 'पाकिस्तानी मीडिया सोचता है कि मोदी ने अपने भाषण में अभिनंदन कहा जो कि वास्तव में विंग कमांडर अभिनंदन का ज़िक्र था।

वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि उन्हें पता लगाना चाहिए कि ये आशा और आकांक्षा कौन हैं और उन्होंने क्या किया।