रायपुर : छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में ट्रक और बोलेरो वाहन के बीच हुई टक्कर में एक महिला और बालिका समेत छह लोगों की मृत्यु हो गई है तथा 10 अन्य घायल हो गए हैं।

सूरजपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि चंदोरा थाना क्षेत्र के पेंडारी घाट इलाके में तड़के ट्रक और बोलरो वाहन के बीच टक्कर हो गयी जिससे ट्रक चालक शहंशाह अहमद (32) वर्ष, बोलरो चालक पन्नालाल (32) वर्ष, रतुराम (45) वर्ष, ध्यान राम (50) वर्ष, रेशमा (12) वर्ष और अन्दुलना(45) वर्ष की मृत्यु हो गई ।

इस हादसे में 10 अन्य घायल हो गये। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि जब ट्रक घाटी से नीचे उतर रहा था तब उसके गेयर बाक्स में गड़बड़ी आ गई।

इससे ट्रक चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और वह बोलरो वाहन से जा टकराया। इस घटना में दोनों वाहन चालक समेत पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें :

देवरिया  में भयानक हादसा, खड़ी ट्रक में कार घुसी, 7 लोगों की मौत

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया तथा शवों और घायलों को अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान महिला अन्दुलना की भी मौत हो गई।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घायलों को अंबिकापुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है।