चंदौली : लोकसभा चुनाव 2019 के सातवें और अंतिम चरण के लिये आठ राज्यों की 59 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के चंदौली में लोकसभा के चुनाव के दौरान भाजपा और सपा कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट का मामला सामने आया है।

बताया जा रहा है कि चंदौली जिले के सिकटिया में किसी बात पर भारतीय जनता पार्टी और सपा के समर्थक आपस में भिड़ गए। इसके बाद मौके पर भाजपा विधायक साधना सिंह समर्थकों के साथ पहुंची। विधायक के समर्थकों ने पुलिस के डंडे लेकर भांजने लगे, अपशब्द कहें। इस पर नाराज लोगों ने विधायक सहित पुलिस कर्मियों और समर्थकों को पत्थरबाजी कर खदेड़ दिया। मौके पर व्याप्त तनाव को देखते हुए भारी मात्रा में पुलिस बुला ली गई है।

Posted by Piyush Rana on Sunday, May 19, 2019

इसे भी पढ़ें :

मतदान से पहले चंदौली में भाजपा नेताओं ने बांटे रुपये, धरने पर बैठे सपा नेता

आखिरी चरण का रण : यूपी में 22 फीसदी से ज्यादा मतदान

घटना पिराहूपुर सिकटिया के एक पोलिंग बूथ की है। इससे मौके पर भारी पुलिस बल बुलाई गई है। इस मामले में चुनाव आयोग ने संज्ञान ले लिया है। इस मामले में अपर निर्वाचन अधिकारी ने डीएम से रिपोर्ट मांगी है। मामला तूल पकड़ता हुआ नजर आ रहा है।

इससे पहले चंदौली जिले में दलित की बस्ती में पैसे बांटने का आरोप भाजपा नेताओं पर लगाया गया था। बताया गया है कि वे पैसे बांटने के बाद दलितों की बस्ती में लोगों की अंगुलियों पर स्याही लगा रहे थे।

ताराजीवनपुर दलित बस्ती में पैसे बांटने के आरोप के बाद सपा-बसपा के नेता लोगों को लेकर थाने पहुंच गए और थाने में धरने पर बैठे गए।