नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर है। यहां पर पहुंचने के बाद उन्होंने बाबा केदारनाथ के धाम में पहुंच कर पूजा अर्चना की। मंदिर में पूजा के दौरान उनकी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस फोटो के वायरल होने की वजह कैमरामैन है जो सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहा है।

पीएम मोदी के पूजा के दौरान गर्भगृह में घुसकर फोटो ले रहा था कैमरामैन
पीएम मोदी के पूजा के दौरान गर्भगृह में घुसकर फोटो ले रहा था कैमरामैन

पूजा के दौरान ही फोटो खींचने में जुटा कैमरामैन

बताया जा रहा है नरेंद्र मोदी जब भगवान केदारनाथ के मंदिर में पूजा- अर्चना कर रहे थे तभी एक कैमरामैन उनकी फोटो खींचने में जुट गया। लेकिन जिस तरह कैमरामैन ने प्रधानमंत्री की फोटो ली उसे लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया।

केदारनाथ में की 17 घंटे साधना

बता दें कि शनिवार को उन्होंने केदारनाथ पहुंचे थे। इसके बाद उन्हें पुजारी ने रुद्राक्ष की माला दी। भगवान के दर्शन के बाद उन्होंने करीब 17 घंटे तक एक गुफा में साधना की और रात में यहीं आराम भी किया।

इसे भी पढ़ें

बाबा केदारनाथ धाम पहुंचकर पीएम मोदी ने की पूजा-अर्चना, गुफा में लगाएंगे ध्यान

ठंड में ही ध्यान लगाते हुए पीएम
ठंड में ही ध्यान लगाते हुए पीएम

सुबह- सुबह ठंड में शिला पर बैठकर लगाया ध्यान

रविवार सुबह नरेंद्र मोदी ने केदारघाटी में सुबह-सुबह बर्फबारी के बाद बढ़ी ठंड में ही शिला पर बैठकर ध्यान लगाया। सके बाद वे सुबह करीब आठ बजे केदारनाथ मंदिर पहुंचे, बाबा के दर्शन किए और इसके बाद वहां से बदरीनाथ धाम के लिए रवाना हो गए।

ध्यान लगाने से पहले पीएम पथरीले रास्तों से गुफा में पहुंचे।
ध्यान लगाने से पहले पीएम पथरीले रास्तों से गुफा में पहुंचे।

वह रविवार को ही नई दिल्ली लौट जाएंगे। इस महीने की शुरुआत में ही केदारनाथ और बदरीनाथ धाम के कपाट सर्दियों में बंद होने के बाद आम लोगों के दर्शन के लिए खुले हैं। पीएम मोदी आज भगवान बद्रीनाथ के भी दर्शन करेंगे।