नई दिल्ली: यात्रियों की संख्या के लिहाज से देश की सबसे बड़ी विमान सेवा कंपनी इंडिगो ने तीन दिन की ग्रीष्मकालीन सेल की घोषणा की है जिसमें चुनिंदा मार्गों पर किराया 899 रुपये रखा गया है। कंपनी ने मंगलवार को बताया कि 14 मई से 16 मई तक चलने वाली सेल में घरेलू मार्गों पर किराया 899 रुपये से और अंतर्राष्ट्रीय मार्गों पर 3,499 रुपये से शुरू है।

इसके तहत 10 लाख सीटें रखी गयी हैं तथा 29 मई से 28 सितंबर तक की यात्रा के लिए टिकट बुक कराये जा सकते हैं। इंडिगो के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी विलियम बोल्टर ने बताया कि सस्ते किराये के अलावा एयरलाइन प्री-पेड एक्सेस बैगेज तथा प्री-पेड एक्सप्रेस चेक-इन सेवा पर 30 प्रतिशत तक की छूट दे रही है।

यह भी पढ़ें:

इंडिगो से यात्रा करते हैं तो बड़े काम की है यह खबर, ये हम नहीं.. कहती है हमारी संसद

ऑफर कब तक?

बता दें इंडिगो के इस बम्पर ऑफर के लिए आपको 14 से 16 मई के बीच ही बुकिंग कराना होगा। जिसके तहत 29 मई से 28 सितंबर के बीच यात्रा की जा सकती है। वहीं ग्रुप बुकिंग पर ये ऑफर लागू नहीं है।

1 हजार रुपए का कैशबैक का लाभ

डिजीबैंक डेबिट कार्ड से भुगतान करने पर 10 % का फ्लैट डिस्काउंट मिलेगा। इसके लिए कम से कम 4 हजार रुपए का ट्रांजैक्शन करना होगा।

मोबिक्विक वॉलेट से भुगतान करने पर 1 हजार रुपए तक का कैशबैक मिलेगा। यह ऑफर नॉन ट्रांसफरेबल है। ग्रुप बुकिंग पर भी यह लागू नहीं होगा। बुकिंग के लिए इंडिगो की आधिकारिक साइट www.goindigo.in पर आपको जाना होगा।