ग्लैमरस लुक से इंटरनेट पर सेंसेशन बनी ये महिला पोलिंग अफसर, ब्लू चश्में में ढाया कहर

महिला पोलिंग अफसर की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। - Sakshi Samachar

भोपाल। सोशल मीडिया पर आए दिन एक ना एक फोटो वायरल होती रहती है जो पूरे देशभर में चर्चा का विषय बन जाती है। इन दिनों देशभर में चुनावी माहौल छाया हुआ है। लिहाजा सोशल मीडिया पर एक नीली ड्रेस वाली खूबसूरत महिला चुनाव अधिकारी इंटरनेट पर सेंसेशन बनी हुई है।महिला अधिकारी ने ब्लू कलर की ड्रेस पहन रखी है साथ ही आंखों पर ड्रेस की मैचिंग के लिहाज से स्पैक्स भी लगाया हुआ है जिसमें वो बेहद आकर्षक नजर आ रही हैं।

महिला पोलिंग ऑफिस के हाथ में बॉक्स भी है जिस पर 154 लिखा हुआ है।

खबरों की माने तो इस महिला पोलिंग ऑफिसर की वायरल हो रही फोटो को लेकर बताया जा रहा है कि यह पोलिंग अफसर भोपाल में किसी मीडिया कर्मी ने ली थी। लालपरेड ग्राउंड से चुनाव अधिकारी मतदान सामग्री लेकर मतदान केंद्र रवाना हो रही थी तभी किसी पत्रकार ने महिला की फोटो ले ली थी जो अब वायरल हो रहा है।

नीली ड्रेस पहने लेडी पोलिंग ऑफिसर के बारे में जानकारी आई है कि वह भोपाल लोकसभा सीट पर पोलिंग बूथ अफसर हैं।

सोशल मीडिया पर किए जा रहे ये दावे

नीली ड्रेस पहने लेडी पोलिंग ऑफिसर के बारे में जानकारी आई है कि वह भोपाल लोकसभा सीट पर पोलिंग बूथ अफसर हैं जिनकी ड्यूटी गोविंदपुरा के किसी पोलिंग बूथ पर लगी है। महिला ने जो बॉक्स ले रखा उसमें 154 लिखा है। हालांकि इस बात की पुष्टि होनी अभी बाकी है।

महिला पोलिंग ऑफिसर

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में महिला अधिकारी को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि महिला पोलिंग ऑफिसर की यह फोटो गोविंदपुरा विधानसभा का ही है। स्थानीय अखबारों में भी महिला अधिकारी का फोटो सामने आ चुका है।

इसे भी पढ़ें : ये है पीली साड़ी पहनी खूबसूरत पोलिंग ऑफिसर  की सच्चाई, जिसे ढूंढ रही पूरी दुनिया

ट्वीटर पर फोटो वायरल होते ही यूजर्स ने किए कमेंट

ट्वीटर पर फोटो वायरल होते ही यूजर्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया। यूजर ने लिखा कि "आज भोपाल के जिस बूथ पर ये पीठासीन अधिकारी होंगी, वहां सौ फीसदी पोलिंग पक्की। अरे अब वोट करने निकलो भोपाल वालों।

Advertisement
Back to Top