नई दिल्ली : दिल्ली के एक शॉपिंगमॉल के निकट छोटे कपड़े पहने युवतियों को देखकर एक महिला ने कहा कि युवतियां अकसर महिलाएं लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने के इरादे से टांगे और बदन दिखाने के अलावा खुद का रेप करवाने के लिए छोटे और तंग कपड़े पहनती हैं।

महिलाओं के साथ हो रहे यौन शोषण और हिंसा के लिए उनके पहनावे को जिम्मेदार बताते हुए महिला ने कहा कि देशभर में चल रही बलात्कार वारदातों को बढ़ावा देने वाली इस बुरी सोच को दर्शाने करने वाला एक वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

एक युवती ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलेड़ कर कहा, 'मैं और मेरी सहेलियां एक रेस्टारां में स्नैक्स खा रहे थे, तभी एक महिला हमारे पास आई और बोली कि छोटे कपड़े पहनने के लिए तुम्हें शर्म आनी चाहिए। इसी बात को लेकर मैं और मेरी सहेलियां उस महिला से बहस करने लगे तो उक्त महिला और भड़क गई और रेस्टारां में बैठे पुरुषों से बोली कि ऐसे तंग कपड़े पहनने वाली महिलाओं व युवतियों का जब भी मौका मिले रेप करें।

यह बात सुनकर कुछ देर के लिए हम दंग रह गए, लेकिन बाद में पास के शापिंग मॉल तक हमने उसका पीछा किया और उसकी सोच को लेकर बहस करते हुए उसका वीडिया भी निकाला।

शॉपिंग मॉल में मौजूद एक अन्य महिला ने उक्त महिला से उलझते हुए बोली कि तुम्हें युवतियों के पहनावे लेकर कुछ भी कहने का कोई हक नहीं है। युवतियों के ड्रेस पर सवाल उठाने वाली तुम कौन होती हो। उसने कहा कि छोटी बच्चियों से लेकर 80 साल की बूढ़ी तक का देश में महिलाओं का यौन शोषण हो रहा है।

इसे भी पढ़ें :

यौन संतुष्टि के लिए करते थे पत्नियों की अदला-बदली, ऐसे हुआ खुलासा

मियां-बीबी की तकरार में दामाद ने काटा सास का कान

ऐसे में इस तरह कपड़े और पहनावे को लेकर हल्की टिप्पणी करना और पुरुषों से तंग कपड़े पहनने वाली युवतियों का रेप करने के लिए कहना दुर्भाग्य की बात है। परंतु उक्त महिला चुप नहीं बैठी और वीडियो के आखिर में फिर से ये बोलती दिख रही है कि अपना बदन दिखाने और खुद का रेप करवाने के लिए ही महिलाएं इस तरह के कपड़े पहन रही हैं। 10 मिनट का यह वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, लेकिन इस वीडियो को रिकार्ड करने वाली युवती के बारे में कोई खास जानकारी नहीं मिल पाई है।