पति ने पत्नी को तोहफे में दिया ‘प्यार’, बच्चे के साथ कर दी विदाई 

कान्सेप्ट फोटो - Sakshi Samachar

भागलपुर : आपने अक्सर फिल्मों में देखा होगा कि कोई पति अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी के साथ खुशी-खुशी करवा देते हैं। ऐसा ही एक मामला बिहार के भागलपुर से आया है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवा दी, इतना ही नहीं तोहफे में उसने अपना ढाई साल का बच्चा भी दे दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक यह मामला भागलपुर के सालेपुर गांव का है। जहां एक युवक अपनी पत्नी और ढाई साल के बच्चे के साथ किराए के मकान में रहता था। काजबलीचक निवासी युवक की शादी करीब 4 साल पहले गोड्डा जिला के एक गांव में हुई थी। उसके बाद वह अपनी पत्नी को लेकर किराए के मकान में आ गया। उसके कुछ ही दिन बाद महिला का पति किसी वजह से जेल में चला गया था उसी दौरान महिला को मकान मालिक के बेटे से प्यार हो गया।

इन दोनों का प्यार इस हद तक पहुंच गया कि जब उस महिला का पति जेल से निकलकर आया तो उसे भी इस बात का पता चल गया। महिला के पति ने यह सब देख अपनी पत्नी की शादी मकान मालिक के बेटे और उसके प्रेमी मोनू संग करा दी।

इसे भी पढ़ें :

बिहार में मां के सामने गैंगरेप की कोशिश, लड़की पर फेंका तेजाब

बिहार के बेगूसराय में ऐसे ललकार रहे हैं कन्हैया कुमार, सरकार से पूछ रहे कई सवाल

इस शादी की चर्चा पूरे गांव में हो रही है। इतना ही नहीं इस शादी में गांव के कुछ लोग गवाह भी बने। बताया जा रहा है कि महिला के पति ने अपनी पत्नी की शादी पूरे रीति-रिवाज से कराई। साथ ही अपना ढाई साल का बच्चा भी उसको उपहार में दे दिया। इस अनोखी शादी की चर्चा पूरे गांव में हो रही है।

Advertisement
Back to Top