नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिवगंत नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की हत्या को लेकर पुलिस को अहम सुराग लगने की बात कही जा रही है। जिसके मुताबिक शक की सुई परिवार के ही किसी सदस्य या करीबी पर घूम रही है।

मामला बड़े घराने का होने के चलते पुलिस जल्दबाजी में कोई बयान नहीं देना चाहती है। हालांकि जिस तरह की बातें छनकर आ रही हैं उसके मुताबिक रोहित शेखर का अपनी पत्नी अपूर्वा से मधुर संबंध नहीं था। पुलिस को इस बात के पुख्ता सुबूत मिले हैं कि घटना वाली रात रोहित के कमरे से आखिरी बार रोहित की पत्नी अपूर्वा ही बाहर निकली थी।

जिस तरह से रोहित शेखर की मां ने पति पत्नी के बीच की तल्खी को जगजाहिर किया है। उससे साफ लगता है कि एनडी तिवारी की पत्नी उज्जवला शर्मा आने वाले समय में बहू पर सनसनीखेज खुलासे कर सकती है। इस बारे में उन्होंने मीडिया को इशारा भी किया था।

यह भी पढ़ें:

Breaking: गला घोंटकर की गई थी रोहित शेखर तिवारी की हत्या, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

वहीं रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा के चेहरे पर गहरा तनाव देखा जा सकता है। अपूर्वा किसी भी स्थिति में मीडिया में बयान देने से बचने की कोशिश कर रही है। साथ ही अपूर्वा को मायके का पुख्ता साथ है। उनके पिता पी के शुक्ला हाई कोर्ट में जाने माने वकील हैं। लिहाजा अपूर्वा पर किसी तरह की आंच आने से पहले उनके पिता और पूरा मायका परिवार उनके साथ होगा।

रोहित शेखर तिवारी और उनकी पत्नी अपूर्वा 
रोहित शेखर तिवारी और उनकी पत्नी अपूर्वा 

अपूर्वा के पिता और दिवंगत रोहित शेखर के ससुर ने मीडिया में आकर बेटी का बचाव किया। उनके मुताबिक अपूर्वा उन लड़कियों में नहीं है जो अपने पति का दिल दुखाए। इस बात की कल्पना भी नहीं की जा सकती है कि अपूर्वा किसी की हत्या भी कर सकती है। अपूर्वा के पिता ने साफ तौर पर कहा कि रोहित के परिवार की तरफ से कभी भी किसी तरह के विवाद का जिक्र नहीं किया गया था।

वहीं पुलिस बिना बयान जारी किए पुख्ता सुबूत जुटाने में मेहनत कर रही है। एक बार मुकम्मल सुबूत हासिल होने के बाद ही पुलिस मीडिया के सामने बयान देगी। वहीं उच्चाधिकारियों का भी इस हाईप्रोफाइल मामले में काफी प्रेशर है।