चेन्नई : अभिनेता-राजनेता रजनीकांत ने शुक्रवार को कहा कि उनकी पार्टी तमिलनाडु विधानसभा का अगला चुनाव निश्चित रूप से लड़ेगी। रजनीकांत ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ रही है, लेकिन विधानसभा चुनाव में अपने प्रशंसकों को निराश नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा कि तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव में लगभग 72 प्रतिशत मतदान काफी अच्छा है। रजनीकांत ने इसके पहले घोषणा की थी कि जब भी राज्य विधानसभा चुनाव होंगे, उनकी पार्टी राज्य की सभी 234 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

उन्होंने चेन्नई स्थित अपने आवास पर कहा कि विधानसभा चुनाव का सामना करने के लिए उनकी पार्टी पूरी तरह से तैयार है। यह पूछे जाने पर कि क्या मोदी फिर से मुख्यमंत्री बनेंगे, रजनीकांत ने कहा कि यह तो 23 मई को पता चलेगा।

आपको बता दें कि तमिलनाडु के 18 विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों के लिए इस महीने की 18 तारीख को उपचुनाव हुए। इन उपचुनाव में अधिकांश सीटें नहीं जीतने की स्थिति में राज्य की अन्ना डीएमके सरकार गिरने का खतरा है। ऐसे में 23 मई को घोषित होने वाले इन उपचुनाव के परिणाम बहुत ही महत्वपूर्ण साबित होने वाले हैं।

इसे भी पढ़ें :

रजनीकांत की अगली फिल्म ‘दरबार’ का पहला लुक हुआ जारी

यह पूछे जाने पर कि उप चुनाव के परिणाम अगर सत्तारूढ़ अन्ना डीएमके के खिलाफ आकर तमिलनाडु में मध्यावधि चुनाव होने की स्थिति में क्या चुनाव के लिए तैयार हैं तो रजनीकांत ने कहा कि हम उसके लिए तैयार हैं।