ड्राइवर की आंखों में गुलाल पड़ने से ऑटो पलटा, एक की मौत, 9 घायल  

कान्सेप्ट फोटो - Sakshi Samachar

मथुरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में  गुरूवार को नौहझील क्षेत्र से एक बड़े तिपहिया स्कूटर के चालक की आंखों में गुलाल पड़ जाने से वाहन का संतुलन बिगड़ गया और वह पलट गया जिस कारण उसमें बैठे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई तथा चालक सहित नौ अन्य घायल हो गए।

पुलिस के अनुसार नौहझील से मांट जा रहे एक ऑटो पर टैम्पो में सवार कुछ युवकों ने गुलाल फेंक दिया। गुलाल चालक के आंखों में पड गई। इससे थ्रीव्हीलर का संतुलन बिगड़ गया और वो सड़क से उतर कर गड्ढे में जा गिरा।

ऑटो रिक्शा पलटने से उसमें बैठी सवारियों में से एक युवक हाथरस के मझौला गांव निवासी हुकुम सिंह व सूरज (20) की मौके पर ही मौत हो गई तथा लोहई गांव निवासी योगेश की पत्नी मिथलेश व चालक सहित नौ अन्य लोग घायल हो गए।

यह भी पढ़ें :

डिवाइडर को तोड़ती हुई कार से टकराई एंबुलेंस, मौके पर ही 7 लोगों की गई जान

इसके अलावा दो अन्य हादसों में दो की मौत हो गई। मंगलवार की शाम थाना हाईवे के गांव बाजना निवासी पूरन (54) पुत्र रोशन अपने भतीजे बिंटू पुत्र ओमप्रकाश के साथ हाथरस से दवाई लेकर घर लौट रहा था। बाइक सवार चाचा-भतीजे थाना राया के गांव सोनई पेट्रोल पंप के पास पहुंचे ही थे कि अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। चाचा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि भतीजा घायल हो गया।

पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। एक अन्य सड़क हादसा थाना मगोर्रा के केएम हास्पिटल के पास हुआ। सौंख निवासी दीपू (32) पुत्र रामबाबू बाइक से घर लौट रहा था। मंगलवार की शाम अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौके पर मौत हो गई।

Advertisement
Back to Top