कोलकाता: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गई हैं। शमी के खिलाफ यौन उत्पीड़न और दहेज प्रताड़ना के केस में कोलकाता पुलिस ने चार्जशीट दाखिल कर दिया है।

मोहम्मद शमी पर आईपीसी की धारा 498A के तहत दहेज प्रताड़ना और 354A के तहत यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए गए हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शमी का पत्नी हसीन जहां से बीते एक साल से विवाद चल रहा है। हसीन ने शमी व उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। यहां तक कि हसीन ने शमी पर मैच फिक्सिंग के भी आरोप लगाए थे। हालांकि मैच फिक्सिंग के आरोपों को बीसीसीआई ने खारिज किया था।

यह भी पढ़ें:

शमी के पैतृक घर बेटी के साथ पहुंची हसीन जहां, शमी को सताने लगा जान का खतरा

शमी-हसीन का विवाद

पिछले साल क्रिकेटर शमी जब दक्षिण अफ्रीका दौरे से भारत लौटे तो पारिवारिक उलझनों में घिर गए। उनकी पत्नी ने गंभीर आरोप लगाए। यहां तक कि शमी के भाई पर रेप तक का आरोप लगाया था। इतना कुछ होने के बावजूद शमी का संयमित बयान ही मिला।

शमी की पत्नी हसीन ने पति पर कई लड़कियों से अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया। यहां तक कि शमी की लड़कियों से बातचीत के स्क्रीन शॉट्स भी हसीन ने सोशल मीडिया पर शेयर किए थे।

इन तमाम विवादों के बीच शमी ने कई बार समझौते की कोशिशें की। वहीं उनकी पत्नी हसीन समझौते के मूड में नहीं हैं। यहां तक कि हसीन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके भी तमाम आरोप लगाए थे।