कोलकाताः पश्चिम बंगाल की ममता सरकार और केंद्र की मोदी सरकार के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनका फोन टैप किया जाता है। उन्होंने कहा इसके बारे में सभी जानते हैं।

ममता बनर्जी ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर केंद्र सरकार पर आरोप लगाया, मेरे पास खुफिया जानकारी है कि मेरा फोन हमेशा टैप किया जाता है। जिसके बारे में आप लोग (पत्रकार) भी जानते है।

ममता बनर्जी ने पुलवामा हमले पर भी सवाल खड़े करते हुए कहा कि चुनाव से पहले इस तरह के आतंकी हमले होने की आशंका होने के बाद भी कोई ऐक्शन क्यों नहीं लिया गया।

ममता बनर्जी ने पुलवामा हमले पर कहा कि बीते 8 फरवरी को ही खुफिया एजेंसियों ने आतंकी हमला होने की आशंका जताई थी। फिर भी इसे रोकने के लिए कोई कदम क्यों नहीं उठाए गए? ममता बनर्जी ने कहा कि खुफिया रिपोर्ट के बावजूद सीआरपीएफ के इतने बड़े काफिले को एकसाथ क्यों भेजा गया। ममता बनर्जी ने सवाल किया कि जवानों को एयरलिफ्ट क्यों नहीं किया गया?

इसे भी पढ़ेंः

कमल हासन ने बोली पाकिस्तान की भाषा, PoK को बताया आजाद कश्मीर, जनमत संग्रह की ऊठाई मांग

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हमले के बाद से लेकर बीते पांच दिनों में अबतक 45 जवान शहीद हो चुके हैं। बता दें कि आज यानी सोमवार को भी आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सेना के चार जवान शहीद हो गए हैं। इससे पहले बीते 14 फरवरी को पुलवामा में हुए हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे।