Pulwama Attack: मल्लिका दुआ ने किया शहीदों का अपमान, कहा- रोज मरते हैं लोग, देखें Video

स्टैंडअप कॉमेडियन मल्लिका दुआ व शहीद परिवार - Sakshi Samachar

नई दिल्लीः पुलवामा हमले में शहीद जवानों को लेकर जहां एक तरफ पूरा देश गम में डूबा हुआ है। वहीं दूसरी तरफ ऐसे भी लोग है जो इस शहादत पर विवादित बयानबाजी करने से बाज नहीं आ रहे है। पहले कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू और अब स्टैंडअप कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने अपने एक विवादित बयान से जवानों की शहादत का मजाक ऊड़ाया है।

आपको बता दें कि स्टैंडअप कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने शहीदों को लेकर बेहूदा बयान दिया है। मल्लिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी कर कहा, "कई लोगा सोशल मीडिया पर ये कह रहे हैं कि पूरा देश रो रहा है आप कैसे खुशी से अपनी नॉर्मल लाइफ जी सकते हैं।"


To all the nakli nationalists and keyboard patriots, you don’t get to decide who’s Indian and who’s not. Especially...

Posted by Mallika Dua on Sunday, February 17, 2019

"ये बातें सिर्फ मुझसे नहीं कही जा रही हैं। इस बारे में लोग प्रोटेस्ट करते नजर आ रहे है। मैं यहां पूछना चाहती हूं कि हर रोज लोग भुखमरी, बेराजगारी, डिप्रेशन जैसी कई कारणों से मरते हैं। ऐसा सिर्फ हमारे देश में नहीं होता, पूरी दुनिया में लोग मरते हैं। तब क्या आप अपनी जिंदगी जीना रोक देते हैं। क्या सिर्फ शोक मनाना ही हमारा काम है।"

इसे भी पढ़ेंः

Pulwama Attack: फिल्म इंडस्ट्री ने पाकिस्तानी कलाकारों पर लगाया बैन

"ऐसे में तो हमें हर रोज हमें शोक मनाने की जरूरत है। ये क्या नॉनसेंस बातें लगा रखी है। सब पूरी बकवास है।""जो लोग फेसबुक पर ये लिख रहे हैं कि जंग छेड़ेंगे हम, उनकी औकात ही क्या है. तुम तो फोन करके एक पिज्जा नहीं ऑर्डर कर सकते हो तुम क्या जंग करोगे। हर मुस्लिम को ये कहना बंद करो कि वो पाकिस्तान जाए, अगर यही सोच है तो मुस्लिम तो दुनिया के अलग-अलग देशों में हैं।

बता दें कि मल्लिका दुआ का यह वीडियो कुल 4 मिनट 46 सेकेंड का है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसके बाद से ही मल्लिका को कई ट्रोल किया जा रहा है। गौरतलब है कि बीते 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। जिसके बाद से ही पूरे देश में पाकिस्तान के खिलाफ लोगों में काफी गुस्सा है।

Advertisement
Back to Top