नई दिल्ली : अगर आप ने ट्विटर पर आज सुबह लॉगइन किया होगा तो आपके सामने जो है पुलवामा में हुए आतंकी हमले की फोटोज सामने आई होंगी। संभवत: अगर आप कपिल शर्मा के शो को फॉलो करते हैं तो आपके सामने ये तीन #BoycottSidhu, #BoycottKapilSharmaShow and #BoycottSonyTV ट्रेंडिंग टॉपिक्स आए होंगे। इसके पीछे का कारण यह है कि पुलवामा में जो हमला हुआ है उसको सभी देख रहे हैं।

इसके पीछे का कारण यह है कि कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा इस आतंकी हमले के बाद जो बयान सामने आया उससे गुस्से में लाल जनता के लिए आग में घी डालने का काम किया था। लोग सोशल मीडिया पर सिद्धू का विरोध कर रहे थे। देखते ही देखते सोशल साइट ट्विटर पर, #BoycottSidhu ट्रेंड करने लगा, जिसमें लोगों की मांग थी कि उसे शो से हटा दिया जाए। यूजर्स यहीं नहीं रूके जब तक उन्होंने सिद्धू को शो से हटाने की मांग की और जब तक उन्हे शो से नहीं हटाया जाएगा तब तक उन्होंने शो और सोनी टीवी के बहिष्कार किया जाएगा।

आपको बता दें कि इससे पहले #BadlaLao और #Pulwamarevenge जैसे हैशटैग ट्रेंड कर रहे थे क्योंकि कश्मीर में आत्मघाती बम धमाकों के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने अपना गुस्सा जाहिर करना शुरू कर दिया था।

यह भी पढ़ें: पुलवामा हमला : फिर जागा सिद्धू का ‘पाकिस्तान प्रेम’, जानिए क्या दिया बयान

क्या कहा था नवजोत ने

सिद्धू ने कहा था, "मुट्ठीभर लोगों के लिए पूरे देश को जिम्मेदार कैसे ठहराया जा सकता है।" उन्होंने आगे कहा, "यह हमला कायरतापूर्ण है और मैं इसकी दृढ़ता से निंदा करता हूं। कोई भी हिंसा बर्दाश्त नहीं की जा सकती, जो दोषी हैं उन्हें सजा मिलनी चाहिए।" सिद्धू ने इस बात पर जोर दिया कि आतंकवाद का कोई धर्म और उसकी कोई जाति नहीं होती। उन्होंने कहा, "पिछले 71 साल से यह सब हो रहा है। क्या वह कभी रूके हैं।''

कांग्रेस नेता ने कहा, ''मेरे लिए हिंसा हमेशा निंदनीय है। मैं हमेशा अहिंसा में विश्वास रखता हूं। किसी भी समस्या का समाधान हिंसा नहीं है। मेरे लिए आगे बढ़ने के लिए अहिंसा सबसे प्रबल हथियार है।

सिद्ध की जगह अर्चना पूरण सिंह आएंगी नजर

सोनी टीवी ने उन्हें 'द कपिल शर्मा शो' से रिजाइन करने के लिए कह दिया है। सिद्धू की जगह अब अर्चना पूरण सिंह नजर आएंगी। खुद अर्चना ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि उन्होंने शो के लिए दो एपिसोड की शूटिंग कर ली है।