करोल बागः दिल्ली के करोल बाग इलाके में स्थित एक होटल में जबरदस्त आग लग गई है। ताजा जानकारी के मुताबिक इस हादसे में मरने वालों की संख्या का आंकड़ा 17 तक पहुंच चुका है। हालांकि आग पर काबू पा लिया गया है, लेकिन राहत और बचाव कार्य अभी भी जारी है।

इससे पहले बताया गया था कि इस हादसे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं दूसरी तरफ राहत और बचाव कार्य जारी है।

दिल्ली के करोल बाग स्थित होटल अर्पित में लगी आग को लेकर राहत और बचाव कार्य अभी भी जारी है। उप-अग्निशमन अधिकारी सुनील चौधरी ने बताया कि होटल में लगी आग के कारण नौ लोगों की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है। वहीं इस हादसे में मरे लोगों के शवों को बाहर निकाल लिया गया है। राहत और बचाव कार्य जारी है।

इससे पहले खबर आ रही थी कि इस हादसे में इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है, जिसमें एक बच्चा और एक युवक शामिल है। आपको बता दें कि आग करोल बाग को अर्पित नाम के होटल में लगी है। जो कि मेट्रो पिलर नंबर 90 के नजदीक है।

आपको बता दें कि आग आज सुबह यानी मंगलवार को 5 बजे लगी। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 20 गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि आग इतनी भयंकर थी की होटल में फंसे कुछ लोगों ने अपनी जान बचाने के लिए होटल की चौथी मंजिल से छलांग लगा थी।

इसे भी पढ़ेंः

इन धाकड़ नेताओं की पत्नियां होंगी चुनाव मैदान में, पहली बार आजमाएंगी दांव

होटल में लगी आग के कारण 2 लोगों की मौत की खबर सामने आई है। अभी तक मरने वालों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। वहीं घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।