उरीः जम्मू-कश्मीर के उरी के पास संदिग्ध गतिविधि देखने की सूचना मिली है। सूत्रों के मुताबिक उरी में लाइन ऑफ कंट्रोल के नजदीक मोहरा कैंप के पास कुछ संदिग्ध लोगों को देखा गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आज सुबह आर्मी कैंप के पास कुछ संदिग्धों को देखा गया है। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरु कर दिया है।

पुलिस ने बताया कि उन्होंने संदिग्ध लोगों पर फायरिंग भी की लेकिन अभी तक किसी कोई भी शव बरामद नहीं हो पाया है।

आपको बता दें कि लाइन ऑफ कंट्रोल के नजदीक होने के कारण उरी कैंप पर होने वाली हर गतिविधी पर सेना की पैनी नजर बनी रहती है। गौरतलब है कि इससे पहले भी बीते साल सितंबर के महीने में पाकिस्तान से आए जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने उरी कैंप पर हमला बोला था।

आतंकियों ने कैंप सुबह तड़के उस समय हमला किया था, जिस समय जवान नींद में थे। इस हमले में भारतीय सेना के 19 जवान शहीद हो गए थे। वहीं सेना ने भी जवाबी हमले में सभी हमलावरों को मार गिराय था।

इसे भी पढ़ेंः

जम्मू कश्मीरः सुरक्षाबलों ने कुलगाम में 5 आतंकवादियों को मार गिराया, हथियार और गोला-बारूद बरामद

भारतीय सेना ने आंतकियों के इस हमले का बदला लेने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक कर इसका मुह तोड़ जवाब दिया था। जिसमें भारतीय सेना ने पाकिस्तान में घुसकर वहां मौजूद आतंकी कैंपों पर हमला कर उन्हें तबाह कर दिया था। बता दें कि इस सर्जिकल स्ट्राइक में भारतीय सेना ने 50 आतंकवादियों को मौत के घाट उतारा था।