नई दिल्ली : इस सप्ताह के अंत पर रेल मंत्री पीयूष गोयल एक ट्वीट के बाद कांग्रेस और उसके नेताओं द्वारा इंटरनेट पर जमकर ट्रोल हुए। उनके ट्रोल होने की जो वजह सामने निकल कर आ रही है वो यह है कि पीयूष गोयल ने गोयल ने वंदे भारत एक्सप्रेस का एक वीडियो ट्वीट किया है। पीयूष गोयल के इस वीडियो के मुताबिक, ट्रेन 'बिजली की गति से पटरियों पर दौड़ रही थी। कांग्रेस के नेताओं का आरोप है कि इस वीडियो से छेड़छाड़ की गई है और फ्रेम स्पीड बढ़ाई गई है।

क्या है पीयूष गोयल के ट्वीट में

पीयूष गोयल ने अपने ट्वीट में कहा, 'यह एक पक्षी है, यह एक विमान है। 'मेक इन इंडिया' पहल के तहत निर्मित भारत की पहली सेमी-हाई स्पीड ट्रेन देखें।' वहीं उनके इस ट्वीट के बाद कांग्रेस के नेताओं ने आरोप लगाया कि जिस तेजी से गोयल ने यह ट्वीट किया, उसमें वह एक टाइपिंग मिस्टेक भी कर बैठे।

इसे भी पढ़ें प्रधानमंत्री 15 फरवरी को वंदे भारत एक्सप्रेस को दिखाएंगे हरी झंडी, इसलिए खास है ट्रेन

यूजर्स को आशंका है कि रेलमंत्री गोयल ने जो वीडियो पोस्ट किया उसमें वंदे भारत एक्सप्रेस अपनी वास्तविक स्पीड की तुलना में काफी तेजी से चल रही है। कांग्रेस ने गोयल को ट्रोल करते हुए ट्वीट किया, 'बिजली की स्पीड से चलने वाली एकमात्र चीज 'घोटला' है।'

कांग्रेस प्रवक्ता खुशबू ने बताया कि इस वीडियो में फ्रेम स्पीड बढ़ाई गई है। इसी के साथ उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि यह काम तो पीएम जी का है।

बता दें कि हाल ही में ट्रेन 18 का नाम बदलकर वंदे भारत एक्सप्रेस किया गया है। कहा जा रहा है कि यह ट्रेन देश की सबसे तेज चलने वाली ट्रेन होगी जो कि वाराणसी से दिल्ली के बीच चलेगी।