राजगढ़ : मध्यप्रदेश में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेट रह चुकी और हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी के प्रोग्राम में भगदड़ मच गई।यह घटना राम लखन गार्डन में हुई। दरअसल सपना चौधरी परफॉर्म कर रही थी। तभी प्रोग्राम देखने के लिए हजारों की तादाद में पहुंचे दर्शकों की पुलिस और व्यवस्थापक के साथ कहासुनी हो गई।

हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने लाठीचार्ज किया, तो कार्यक्रम स्थल पर भगदड़ मच गई। इसके बाद पुलिस ने हालात को काबू करने के लिए लाठी चार्ज करना पड़ गया। हालांकि सपना चौधरी मंच से लोगों को शांत कराने की अपील करती रही लेकिन उनकी बातों को कोई असर नहीं पड़ा। पथराव और भगदड़ के हालात की वजह से उन्हे अपना प्रोग्राम बीच में ही छोड़कर लौटना पड़ गया।

सपना के प्रोग्राम में मौजूद भीड़।
सपना के प्रोग्राम में मौजूद भीड़।

इस कार्यक्रम में आयोजकों ने टिकट के माध्यम से लगभग 20 लाख रुपये कलेक्ट कर सपना चौधरी को बुलाया था। सपना चौधरी को देखने के लिए भारी तादाद में लोग पहुंचे थे। लोगों का आरोप है कि कार्यक्रम स्थाल पर व्यवस्थाएं ठीक नहीं होने के बाद जब लोगों ने विरोध किया, तो पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया।

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं जब सपना के प्रोग्राम में इस तरह की भगदड़ मची है। पहले भी कई जगहों से इस तरह की घटना सामने आती रही है।