नई दिल्ली: एयर इंडिया की फ्लाइट में सफर कर रहे एक यात्री के साथ बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है। दरअसल फ्लाइट में सफर कर रहे यात्री के खाने में कॉकरोच निकला। पैसेंजर ने इस मामले की जानकारी ट्विटर के जरिए दी। घटना की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। हालांकि सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद एयर इंडिया ने यात्री से माफी मांग ली है। उन्होंने ट्विटर पर एक बयान जारी कर कहा, एयर इंडिया हमेशा से ही अपने पैसेंजर्स को बेहतर सुविधा मुहैया कराने की कोशिश करती है। हालांकि हम इस घटना के लिए माफी मांगते हैं। "

एयर इंडिया की तरफ से किए गए ट्वीट में यह भी कहा गया है कि इस घटना को गंभीरता से लेते हुए हमारी तरफ से कैटरर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए नोटिस जारी कर दी गई है। ऐसे मामले को लेकर एयर इंडिया की हमेशा से ही जीरो टॉलरेंस नीति अपनाती है। आंतरिक रूप से सुधारात्मक कार्रवाई शुरू कर दी गई है। हमारे अधिकारी पीड़ित यात्री के संपर्क में हैं।"

इसे भी पढ़ें : बर्गर किंग के ‘बर्गर’ में मिलता है प्लास्टिक का टुकड़ा, खाने वाले का गला कटा तो मैनेजर अरेस्ट

क्या है पूरा मामला

खाने में कॉकरोच मिलने की यह शनिवार (दो फरवरी) की बताई जा रही है। दरअसल रोहित राज सिंह चौहान शनिवार को एयर इंडिया की फ्लाइट से भोपाल से मुंबई जा रहे थे। इस दौरान उन्होंने ब्रेकफास्ट का ऑर्डर किया था। इस दौरान उनको जो ब्रेकफास्ट परोसा गया जैसे ही उन्होंने ब्रेक फास्ट करने की सोची तो उन्हे प्लेट में कॉकरोच दिखा। इसकी कंप्लेन उन्होंने क्रू मेंबर से की। राज ने आरोप लगाते हुए कहा कि शिकायत के बाद भी क्रू मेंबर्स ने उनकी बात को नजरअंदाज कर दूसरे यात्रियों को वैसे ही ब्रेकफास्ट के पैकेट्स दूसरे यात्रियों को परोस दिया। बता दें कि राज ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी है। उन्होंने परोसे गए खाने की फोटो भी शेयर की है।

पैसेंजर ने की ये मांग

एयर इंडिया की तरफ से माफी मांगने के बावजूद पैसेंजर रोहित का कहना है कि सिर्फ मांगी मांग लेने से काम नहीं चलने वाला है। एयर इंडिया को चाहिए कैटरर के साथ- साथ क्रू मेंबर पर भी वो कार्रवाई करे, क्योंकि यह पहली दफा नहीं है जो इस तरह का मामला सामने आया है। इससे पहले भी इस तरह के मामले सामने आते रहे हैं और लोगों के साथ खिलवाड़ किया जाता रहा है।