सिद्धू, आमिर खान और नसीरुद्दीन शाह को RSS के इस नेता ने बताया ‘देशद्रोही’

आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार - Sakshi Samachar

अलीगढ़: आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार ने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू अभिनेता आमिर खान और नसीरुद्दीन शाह को 'देशद्रोही' कहा है। उन्होंने बंगाल के नवाब मीर जाफर से तुलना करते हुए यह बात कही है।

अलीगढ़ में मीडिया से बात करते हुए सोमवार को इंद्रेश कुमार ने कहा कि भारत को अजमल कसाब जैसे युवा नहीं, बल्कि पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम जैसे मुस्लिम युवाओं की जरूरत है।


इंद्रेश कुमार ने कहा, 'भारत को कसाब, याकूब और इशरत जहां जैसे मुस्लिम युवाओं की जरूरत नहीं है, जरूरत उन युवाओं की है जो कलाम के दिखाए रास्ते पर चलते हैं। जो भी कसाब के रास्ते पर चलेंगे वो देशद्रोही कहलाएंगे।

इसे भी पढ़ें :

पंजाब में कांग्रेस नवजोत सिंह सिद्धू पर ले सकती है बड़ा फैसला

नसीरुद्दीन शाह को भारत में लगता है डर, कह दी बड़ी बात

साथ ही उन्होंने कहा, 'वे अच्छे अभिनेता (नवजोत सिंह सिद्धू, नसीरुद्दीन शाह और आमिर खान) हो सकते हैं, लेकिन वे देशद्रोही हैं, उनका सम्मान नहीं होना चाहिए। वे मीर जाफर और जयचंद जैसे हैं।'

कुमार ने कहा, "राम मंदिर निर्माण में देरी की पहली वजह कांग्रेस, दूसरी वजह वामपंथी दल, तीसरी वजह सांप्रदायिक ताकतें और चौथी वजह कुछ जज हैं, जो कि न्याय में देरी कर रहे हैं। मैं साधू-संतों से अपील करता हूं कि वे इस मामले में देरी कर रहे जज, वामपंथी दल और कांग्रेस ऑफिस के बाहर धरने पर बैठ जाएं।"

Advertisement
Back to Top