चंदौली : यूपी के चंदौली में गणतंत्र दिवस के पूर्व संध्या के अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व स्थानीय सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडे ने चर्चित पंडित दीनदयाल नगर जंक्शन पर 100 फीट लंबे तिरंगे का ध्वजारोहण किया। साथ ही राष्ट्रगान के धुन के साथ सलामी दिया।

लगभग 250000000 रुपये की लागत से बनने वाले स्टेशन पर जन सुविधाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया।

Posted by Alam Jahangeer on Friday, January 25, 2019

जहां पूरा देश गणतंत्र दिवस की धूम मनाने की तैयारी में जुटा है, वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व स्थानीय सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडे ने अपने संसदीय क्षेत्र में 100 फीट लंबे तिरंगे को गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर फहरा कर देश भक्ति का जज्बा भर दिया।

सांसद ने स्टेशन पर जन सुविधाओं की वृद्धि के लिए लगभग 250000000 रुपये से अधिक की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया जिसमें यात्रियों के लिए पैदल पुल व दिव्यांगों के लिए शौचालय सहित अन्य सुविधाएं शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें :

अब मुगलसराय नहीं, पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन से शुरू करिए सफर

पत्रकारों से वार्ता के दौरान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाए जाने पर कहा कि प्रियंका गांधी पहले से ही राजनीति में है और कांग्रेस पार्टी जड़ से समाप्त हो चुकी है। केवल पार्टी कार्यालय और अपने दुपट्टे तक ही सीमित है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस में केवल परिवारवाद के लोगों को बढ़ावा दिया जा रहा है और पार्टी के कद्दावर नेताओं को दरकिनार कर दिया गया है। भाजपा को प्रियंका के आने से कोई प्रभाव पड़ने वाला नहीं है। बनारस सहित देश की जनता मोदी जी से जुड़ गई है और 2014 से बेहतर परिणाम 2019 में देखने को मिलेगा।