बेगलुरू : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने पार्टी के सभी विधायकों को बेंगलुरु वापस आने के लिए कहा है। येदुरप्पा के बेंगलुरु वापस बुलाए जाने के पीछे कहा जा रहा है कि यह किसी सियासी गठजोड़ हो सकता है। कयास लगाए जा रहे हैं कि येदियुरप्पा बेंगलुरु में रविवार को विधायकों के साथ मीटिंग कर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। कर्नाटक में ड्रामे की शुरुआत से ही बीजेपी के सभी विधायक गुरुग्राम के एक रिजॉर्ट में ठहरे हुए थे। फिलहाल इस ड्रामे का यहीं अंत माना जा रहा है।

कांग्रेस-जेडीएस को चिंता की आवश्यकता नहीं- येदुरप्पा

बीजेपी नेता बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि गुरुग्राम में मौजूद हमारे सभी विधायक बेंगलुरु लौट रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम राज्य का दौरा करेंगे और सूखे की स्थिति का विश्लेषण करेंगे। हम किसी भी कीमत पर इस सरकार को अस्थिर नहीं करेंगे। कांग्रेस और जेडीएस को चिंता करने की जरूरत नहीं है।

इसे भी पढ़ें: ज्योतिषी ने कुण्डली देख कर येदुरप्पा के बारे में की है यह भविष्यवाणी, ऐसा है CM बनने का योग

गौरतलब है कि इससे पूर्व येदियुरप्पा ने कहा था कि उनकी पार्टी का कोई भी सदस्य कांग्रेस-जेडीएस के विधायकों को रिझाने में नहीं लगा है। उन्होंने आगे कहा था कि हम सभी विधायक आपस में मिलकर आगामी लोकसभा तुनाव की तैयारियां कर रहे हैं।

उनका कहना था कि कांग्रेस-जेडीएस को अपने असंतुष्ट विधायकों को लेकर डर है तो उन्हें बीजेपी पर बेवजह आरोप नहीं लगाना चाहिए। उन्होंने कहा था कि अगर उनके विधायक दिल्ली-मुंबई जा रहे हैं तो इसमें हम क्या कर सकते हैं, उन्हें अपने विधायकों के संपर्क में रहना चाहिए।