लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सीएम योगी एक महिला द्वारा उनसे अपने बीमार भाई के इलाज के लिए मदद मांगती हुई सुनाई दे रही है।

वहीं सीएम योगी महिला के बीमार भाई की मदद की हर संभव सहायता मुहिया कराने का आश्वासन देते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल यह पूरा वाक्या लखनऊ स्थित किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्‌यालय(केजीएमयू) का है। जहां सीएम योगी ट्रामा सेंटर का निरक्षण करने के लिए पहुंचे थे।

इसी दौरान एक महिला अचानक से आकर उनके पैरों पर गिर गई। और कहने लगी कि साहब हमारे पास पैसे नहीं है। और मदद की गुहार लगाने लगी। सीएम योगी ने अपने पैरों पर गिरी महिला को उठाकर उसकी पीड़ा के बारे में पूछा।

इसे भी पढ़ेंः

नेशनल हेराल्ड मामला: सोनिया-राहुल को HC का झटका, दो हफ्तों में परिसर खाली करने के आदेश

जिसपर महिला ने सीएम योगी को अपने बीमार भाई के बारे में बताया और इलाज में मदद के लिए गुहार लगाई। पीड़ित महिला की गुहार सुनकर सीएम योगी ने तुरंत अस्पताल प्रशासन को महिला के भाई के इलाज का व्यापक इंतजाम करने का निर्देश दिया।

साथ ही सीएम योगी ने कहा कि अगर अस्पताल प्रशासन महिला के बीमार भाई का इलाज नहीं कर सकता तो वह इसके लिए एक प्रस्ताव बनाकर उन्हें दे। सीएम ने कहा कि राज्य सरकार महिला के भाई का खर्च ऊठाएगी।