नई दिल्ली: निजामाबाद की सांसद कल्वाकुंटला कविता ने दिल्ली में केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल और केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात की। उन्होंने केंद्रीय मंत्रियों को तेलंगाना से जुड़ी समस्याओं की जानकारी दी। समस्या के समाधान के दिशा में कदम उठाने का अनुरोध करते हुए मंत्रियों को ज्ञापन सौंपे।

निजामाबाद की सांसद ने केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली मुलाकात कर केंद्र से आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने का अनुरोध किया। अवसर पर उन्होंने केंद्रीय मंत्री को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कहा कि तेलंगाना की आर्थिक विकास की गति तेज करने के लिए केंद्र द्वारा सहायता राशि उपलब्ध की जाए। आगामी बजट में तेलंगाना के लिए विशेष सहायता उपलब्ध होने पर तेलंगाना में पिछड़े क्षेत्रों का विकास संभव होगा। यह वर्ष 2014 के आंध्र प्रदेश पुनर्गठन एक्ट के तहत करने का उन्होंने केंद्रीय मंत्री से अनुरोध किया।

इसे भी पढ़ें:

सांसद कविता ने केंद्रीय मंत्री जावडेकर से की मुलाकात, कर्मचारियों के मानदेय बढ़ाने की मांग

केंद्रीय रेल मंत्री से मुलाकात के दौरान निजामाबाद की सांसद कविता ने कहा कि तेलंगाना में रेल विकास के लिए काफी अवसर उपलब्ध हैं। इस विकास के अंतर्गत वरंगल में रेल कोच फैक्ट्री बनाने के लिए मंजूरी दी जाती तो बेरोजगारों रोजगार के कई अवसर उपलब्ध होंगे। साथ ही क्षेत्र का विकास तेज गति से होगा। अवसर पर उन्होंने केंद्रीय मंत्री को ज्ञापन सौंपा।