पटना: बिहार की राजधानी पटना में रिटायर्ड आईजी की बेटी ने अपार्टमेंट की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि सोमवार को ही आईजी पुत्री की शादी किशनगंज के जिलाधिकारी से होने वाली थी। सगाई के बाद से ही मृतका उदास रहने लगी थी। इसके बाद उनकी खुदकुशी ने पूरे परिवार को सदमे में डाल दिया है। वहीं इस सनसनीखेज घटना के बाद पटना में सनसनी है।

लोग इस हाइप्रोफाइल सुसाइड को लेकर कौतूहलवश जानकारी लेने के लिए अपार्टमेंट के आसपास चक्कर लगा रहे हैं। वहीं पुलिस ने इलाके में सीमित प्रवेश की इजाजत दी है। खुद एसएसपी मनु महाराज के नेतृत्व में पुलिस सघन जांच कर रही है। पटना के जिलाधिकारी भी घंटों मौके पर मौजूद रहे।

बीमारी से परेशान पूर्व लोक सेवा आयोग अध्यक्ष ने की आत्महत्या, फौज से भी था नाता

मीडिया के लगातार कुरेदने के बाद SSP मनु महाराज ने सिर्फ इतना कहा कि परिवार अभी सदमे में है, लिहाजा उनसे ज्यादा पूछताछ नहीं की जा सकती है। हालांकि एसएसपी ने माना कि प्रथमदृष्टया ये खुदकुशी का मामला लगता है। पुलिस ने फिलहाल किसी तरह का सुसाइड नोट मिलने से इनकार किया है। हालांकि मृतका का मोबाइल फोन पुलिस ने बरामद कर लिया है। साथ ही उसके आधार पर पुलिस जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रही है।

अपुष्ट सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अपार्टमेंट की 14वीं मंजिल से कूदने से पहले मृतका ने किसी अधिकारी से मुलाकात की थी। बताया जाता है कि उक्त अधिकारी के संपर्क में मृतका काफी दिनों से थी। हालांकि अधिकारी के बारे में पुलिस सूत्र किसी तरह के खुलासे से इनकार कर रहा है।

मामला हाईप्रोफाइल होने की वजह से पुलिस भी फूंक फूंककर कदम उठा रही है। फिलहाल पुलिस हत्या, आत्महत्या और दुर्घटना, तीनों एंगल से जांच जारी रखे हुए है।