लखनऊ : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के स्याना थाना क्षेत्र के चिन्गरावठी गांव में 3 दिसंबर को हुई हिंसा के संदर्भ में एक नया सनसनीखेज खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि एक फौजी ने ही अवैध कट्टे से इंस्पेक्टर सुबोध को गोली मारी थी।

यह भी जानकारी मिल रही है कि वारदात को अंजाम देने के बाद वह फौजी जम्मू भाग गया है। उत्तर प्रदेश की पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर दबिश भी दे रही है।

आपको बता दें कि गोकशी के शक में भड़की हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या की एफआईआर में भी उक्त फौजी का नाम भी शामिल है।

सूत्रों की माने तो इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की हत्या की जांच कर रही टीम को वारदात वाले दिन का एक वीडियो मिला है जिसमें सेना का एक जवान गोली चलाता दिख रहा। जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात फौजी की तलाश में जम्मू में मौजूद उसकी यूनिट के अधिकारियों से संपर्क किया है।

इसे भी पढ़ेंः

केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी की हालत बिगड़ी, अस्पताल में हुए भर्ती

पुलिस का दांवा है कि इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या फौजी की गोली से ही हुई है। पुलिस ने प्राप्त वीडियो की तफतीश की तो पता चला की घटना वाले दिन वीडियो में जो शख्स गोली चलाता दिखाई दे रहा है वह सेना का एक जवान है।

जिसके बाद पुलिस ने फौजी के घर पर उसकी तलाश में छापेमारी की। लेकिन पुलिस को पता चला कि फौजी छुट्टियों पर घर आया था और घटना वाले दिन के बाद ही वह जम्मू में अपनी यूनिट को लौट गया है। बहराल पुलिस की एक टीम फौजी की तलाश में जम्मू के लिए रवाना हो चुकी है।