बुलंदशहर हिंसा मामले में मुख्य आरोपी और फरार चल रहे बजरंग दल का जिला संयोजक योगेश राज वारदात के दो दिन बाद भी पुलिस कि गिरफ्त से बाहर चल रहा है। पुलिस ने अभी तक इस मामले में कुल चार लोगों को हिरासत में लिया हैं।

मुख्य आरोपी की तलाश को लेकर पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है। इसी बीच इस मामले के मुख्य आरोपी योगेश राज ने बुधवार को एक वीडियो जारी किया। जिसमें उसने खुद को निर्दोष बताया है।

योगेश राज ने जारी वीडियो में कहा कि उस दिन बुलंदशहर के स्याना में दो घटनाएं हुई थी। पहली घटना स्याना के नजदीक एक गांव महाव में गोकशी को लेकर हुई थी। जिसकी सूचना पाकर मैं अपने साथियों के साथ घटनास्थल पर गया था।

बाद में हमने वहां मौजूद प्रशासनिक अधिकारियों की मदद से मामले को शांत करा दिया था। जिसके बाद हम सभी लोग स्याना थाने में संबंधित मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराने पहुंचे थे।

योगेश राज वीडियो में आगे कहता दिख रहा है कि जब वह थाने में शिकायत दर्ज करा था। उसी समय सूचना मिली कि गांववालों ने पथराव कर दिया है। आगे यह भी पता चला कि इस फायरिंग में एक युवक समेत एक पुलिसवाले को भी गोली लगी है।

इसे भी पढ़ेंः

कोयला घोटाले में पूर्व सचिव एच सी गुप्ता समेत दो अधिकारियों को तीन साल की सजा

योगेश ने आगे कहा कि वह दूसरी घटना से समय वहां मौजूद ही नहीं था। योगेश वीडियो में कह रहा है कि उसे भगवान पर पूरा भरोसा है। साथ ही योगेश ने पुलिस पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि वह उसके इस तरह से पेश कर रही है जैसी कि उसका कोई बहुत बड़ा आपराधिक इतिहास रहा हो।

आपको बता दें कि योगेश राज ने ही कथित गोकशी के लेकर एफआईआर दर्ज कराई थी। लेकिन वह वारदात वाले दिन से फरार चल रहा है।